सबकी बैंड बजने आ रहा है OPPO 11 Series, डिजाइन होगा बेहद खास, जाने लॉन्च डेट

OPPO Reno 11 5G: मार्केट में oppo के कई फोन मौजूद है. एक और शानदार स्मार्टफोन कंपनी के द्वारा जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं.

OPPO Reno 11 5G: ओप्पो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार स्मार्टफोन पेश कर रही है. इसके कैमरे को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. अभी के समय में मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन ओप्पो कंपनी के मौजूद है. कंपनी एक और नया स्मार्टफोन लेकर मार्केट में आने वाली है. इस सीरीज को लेकर काफी लंबे समय से जानकारी सामने आ रही है लेकिन अब कंपनी इसे ऑफीशियली लॉन्च करने वाली ह.

 

OPPO Reno 11 5G जल्द होगा लॉन्च

इस सीरीज के स्मार्टफोंस को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के द्वारा इस नहीं अपकमिंग फोन सीरीज का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव किया गया है. सूत्रों की माने तो जल्दी इस सीरीज को भारत में लॉन्च किया जाएगा और इस लैंडिंग पेज के अनुसार यह फोन पोट्रेट फोटोग्राफी के लिए खास होगा.

हालांकि अभी इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, की OPPO Reno series के तहत कौन-कौन से स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा. लेकिन लैंडिंग पेज में दो फोन को दो कलर वेरिएंट में दिखाया गया है.

आप देख सकते हैं कि एक फोन सिल्वर कलर में बेहद खूबसूरत बैक डिजाइन के साथ आएगा वही दूसरा फोन ग्रीन लाइट कलर में बेहतरीन डिजाइन के साथ लॉन्च होगा. इस स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी शानदार होगा और इसमें और भी कलर ऑप्शन आ सकते हैं.

Also Read:iPhone 14 Discount Offer: इन ट्रि्क्स को अपनाकर सिर्फ 23,499 रुपए में खरीद लें आईफोन 14, जल्दी करें स्टॉक लिमिटेड

बेहतरीन होगा कैमरा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा क्लियर में कैमरा होगा जो की IOS फीचर के साथ आएगा. इसके साथ ही फोन के बैक साइड में 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो पोट्रेट कैमरा दिया जाएगा.

ओप्पो के फोन अपने शानदार सेल्फी कैमरा के लिए जाने जाते हैं. ओप्पो रेनो 11 सीरीज सेल्फी कैमरा काफी शानदार होने वाली है. इसमें 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा क्लियर सेल्फी कैमरा दिया जाएगा और इस सेल्फी कैमरा में IMX709 फ्लैगशिप सोनी सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा.बाकी कंपनी के द्वारा ऑफिशियल जानकारी देने के बाद अन्य जानकारियां पता चलेगी.

Also Read:iphone 15 Discount Offer: अमेजन-फ्लिपकार्ट छोड़ो, और भी सस्ता iPhone 15 चाहिएं तो यहां से खरीदें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles