Oppo Reno 12 5G Discount: इतने हजार सस्ता खरीदें ओप्पो का रेनो 12 5G, छूट का फायदा मिलेगा ऐसे

Oppo Reno 12 5G Discount: डिस्काउंट के साथ ओप्पो का रेनो 12 5जी खरीदने का प्लान है, तो कई हजार की छूट पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं

Oppo Reno 12 5G Discount: ई-कॉमर्स वेबसाइट फिल्पकार्ट समय-समय पर ग्राहकों के लिए सेल लाती रहती है इन सेल में खरीददार को बढ़िया चीज डिस्काउंट में खरीदने का मौका मिलता है। पिछले कई दिन से फ्लिपकार्ट पर गोट सेल चल रही है। जिसमें कई ब्रांडेड फोन बंपर छूट पर मिल रहे हैं। बता दें कि इस Flipkart पर GOAT Sale में दूसरे फोन्स के अलावा Oppo Reno 12 5G पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, चलिए जानते है इस पर चल रही सेल के बारे में विस्तार से..

OPPO का नया फ्लैगशिप Reno12 5G फोन 12 जुलाई को लॉन्च हुआ था। स्टाइलिश डिजाइन और शक्तिशाली प्रदर्शन के चलते यह फोन ग्राहकों की टॉप लिस्ट में शामिल है।  परफेक्शन और क्रिएटिविटी में नंबर-1 यह फोन AI-पावर्ड फीचर्स के साथ बाजार में आता है।

Oppo Reno 12 5G Discount: ऐसे मिलेगी छूट

कीमत और ऑफर

Oppo Reno 12 5G के 8GB RAM + 256GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर 32,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर 3,000 रुपये डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद प्रभावी कीमत 29,999 रुपये हो जाएगी। ये इस फोन पर अब तक की सबसे शानदार बैंक ऑफर है।

डिस्प्ले-प्रोसेसर-कैमरा सेटअप

Oppo Reno 12 5G में 6.7 इंच की Full HD+ कर्व्‍ड एमोलेड डिस्‍प्‍ले दी गई, जिसका रिफ्रेश रेट 120hz है। Oppo Reno 12 5G में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 एनर्जी प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही Oppo Reno 12 5G के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है और ये 32 MP सेल्फी कैमरा ऑटोफोकस और पोर्ट्रेट मोड को सपोर्ट करता है Reno125G में 4cm के करीब से शॉट्स के लिए 2MP OV02B10 मैक्रो कैमरा भी दिया हुआ है।

Oppo Reno 12 5G में बैटरी बैकअप की बात करें तो ये 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 80 वॉट फास्‍ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। फोन की पॉवरफुल परफोर्मेंस के लिए ये फोन काफी बेहतरीन फीचर्स से लैस है।

बैटरी बैकअप के अलावा Oppo Reno 12 5G की लुक की बात करें तो ये बेहद ही स्लिम लुक में है और फोन बाजार में दो वेरिएँट में पेश हो रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल साइट पर पता कर सकते हैं।

ये भी पढ़े-YouTube New Feature: यूट्यूब यूजर्स की बल्ले-बल्ले, नॉन प्रीमियम यूजर्स को भी मिलेगा यह फीचर, अब नहीं देने होंगे पैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles