Oppo के क्रेजी लुक वाले 5G स्मार्टफोन ने किया सबको हैरान, स्लिम बॉडी से किया लट्टू

Oppo : मॉर्डन ज़माना है तो आजकल लोग सभी चीजें अपने पास मॉर्डन रखना ही पसंद कर रहें है

Oppo : मॉर्डन ज़माना है तो आजकल लोग सभी चीजें अपने पास मॉर्डन रखना ही पसंद कर रहें है. मॉर्डन कपड़े, मॉर्डन खान पान, मॉर्डन गाड़ियां यहां तक की नए नए मॉर्डन स्टाइल वाले स्मार्टफोन भी. इस खबर में फिलहाल हम नए नए लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की ही बता करेंगे.

आजकल मार्केट के नए नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो रहें है. सभी फोन में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स उपलब्ध है. वहीं सभी फोन अपने आप में ही शानदार लुक और डिज़ाइन में है. इसी बीच ओप्पो ने भी एक न्यू क्रेजी लुक वाला न्यू 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.

ओप्पो के इस न्यू फोन का नाम है Oppo F23 5G स्मार्टफोन. इस फोन का लुक काफी क्रेज और किलर है. इस फोन के अंदर आपको बेहतरीन फ्रंट और बैक कैमरे दिया जा रहा है. चलिए जाएंगे है पूरी जानकारी ओप्पो के इस न्यू Oppo F23 स्मार्टफोन के बारे में.

Oppo F23 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स के मामले में सबसे पहले इस फोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी देंगे. इस फोन के अंदर आपको फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली डिस्प्ले मिलने वाली है.

फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट Andorid वर्जन पर वर्क करने में सक्षम रहने वाला ही. वहीं स्पेस में आपको ओप्पो के इस फोन में दो अलग अलग वेरिएंट स्टोरेज में मिलने वाले है. पहला वेरिएंट इसका 8GB रैम/ 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश है. वहीं दूसरा 5GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ अवेलेबल है.

Oppo F23 5G स्मार्टफोन कैमरा

अब बात आती है ओप्पो के इस शानदार फोन के शानदार कैमरा की तो इसमें आपको थ्री कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. पहला कैमरा इसका यानी की मैन कैमरा इसका 64 मेगापिक्सल का है. बाकी के अन्य दो कैमरे इसके 2MP + 2MP मेगापिक्सल के दिए जा रहें है. सेल्फी के लिए इसके अंदर फ्रंट में आपको 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Oppo F23 5G स्मार्टफोन बैटरी

बैटरी की बात करें तो इस फोन के अंदर आपको ऐसी सॉलिड दमदार और धांसू बैटरी मिलने वाली है जो कि 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है. ओप्पो की ये बैटरी 5000 एमएएच की है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles