OPPO के धुआंधार फोन ने उड़ाए सबके होड़, कम कीमत में सॉलिड स्मार्टफोन

Oppo Smartphone : गैजेट्स सेक्टर में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च होकर कमाल और धमाल दिखाते नजर आ रहे हैं.

Oppo Smartphone : गैजेट्स सेक्टर में एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च होकर कमाल और धमाल दिखाते नजर आ रहे हैं. हर एक स्मार्ट फोन अपनी लॉन्ग लाइफ बैटरी बैकअप, और धांसू तूफानी फीचर्स के लिए जाना जा रहा है.

आगे बढ़ते हुए और अपनी सेल्स को और बढ़ाने के लिए अब ओप्पो ने लॉन्च किया है अपना एक नया फोन. इस फोन का नाम है OPPO F21s Pro 5G स्मार्टफोन, इसमें आपको क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मौजूद मिलेंगे आइए जानें पूरी जानकारी.

OPPO F21s Pro Display Specifications

सबसे पहले आपको बता दें इसमें आपको मिलने वाली है 6.43 इंच की फुल hd display और फुल गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन वाली डिस्प्ले. जो कि फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ आयेगी. वहीं इसके इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB का रैम और 128GBकी स्टोरेज मौजूद मिलेगा.

OPPO F21s Pro Camera

Oppo के इस फोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरे का सेटअप मौजूद मिलेगा. फर्स्ट कैमरा इसका 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है. तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 16MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

OPPO F21s Pro Battery

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 4500 एमएएच की दमदार धांसू बैटरी दी गई है.

OPPO F21s Pro Price

बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत 27,999 रूपये में लिस्टेड है. अगर आप इसको ऑनलाइन लेंगे तो आपको इसपर बैंक ऑफर द्वारा हेवी डिस्काउंट मिल जाएगा. वहीं इस फोन में आपको फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है जिसको आप आसान किस्तों पर खरीद सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles