केवल 7,499 रुपए में ऑर्डर करें Motorola E14 झक्कास लुक और तगड़े फीचर्स

Moto E14: सॉलिड बॉडी और दमदार लुक में बेहतरीन बैटरी बैकअप के साथ अभी करें सस्ते में Moto E14 स्मार्टफोन ऑर्डर.

Moto E14: सबसे पहली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अब टेक मार्केट के अंदर सभी चीनी फोन कंपनियों को दमदार टक्कर देते हुए दिख रही है. इसी बीच एक और धांसू और सॉलिड बॉडी वाले स्मार्टफोन के साथ बहुत ही कम कीमत में मोटोरोला ने एंट्री की है.

इस आर्टिकल में जिस मोटरोला के हैंडसेट के हम बात कर रहे हैं सबसे पहले उसका नाम आपको बता देते हैं. इस हैंडसेट का नाम है Moto E14 स्मार्ट फोन. कीमत के मामले में भी यह बहुत सस्ता रहने वाला है और साथ ही यह कैमरा में भी अच्छा क्वालिटी के फोटो और वीडियो देने में सफल है. इसके अलावा इसमें अपको तगड़ी सॉलिड दमदार वाली एक बैटरी दी गई है जो आपको अच्छा और लंबा बैकअप देने में सक्षम रहने वाले हैं.

All Features & Specifications

सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटरोला के इस मोटोरोला e14 स्मार्टफोन में आपको एक बड़ी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ फुल एचडी प्लस में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है. यह डिस्प्ले आपको 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलेगी. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के 13 वर्जन पर काम करेगा. इसके अलावा इस फोन के इंटरनल में आपको 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

Battery Specification

अब इस मोटरोला में मिलने वाली बैटरी स्पेसिफिकेशन कि अगर बात करें तो अपको इसमें तगड़ी वाली 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जो 10वॉट के चार्जिंग सपोर्ट में आराम से मिल जायेगी.

Camera

कैमरे की अगर जानकारी दें तो आपको बता दे इसका मैन कैमरा बैक साइड में प्राइमरी कैमरा के तौर पर 13 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. इसके अलावा इसके अपको सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा फ्रंट में दिया है.

Price

कीमत की जानकारी दें तो आपको बता दें इसके 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आपको 8,999 रुपए में पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आप इसको फ्लिपकार्ट पर से लेंगे तो आपको डिस्काउंट के बाद 7,499 रुपए में यह आराम से मिलेगा. इसके अलावा बैंक क्रेडिट कार्ड ऑफर भी उपलब्ध है.

बिंदास लुक के साथ Oppo Reno 11 Series का बेस्ट कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदें, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles