सिर्फ 999 रुपये में ऑर्डर करें ये 5G Smartphone, मिलेंगे खास फीचर और लंबा बैटरी बैकअप

Jio Bharat Phone: Jio का 5G Smartphone कीपैड स्मार्टफोन मात्र 999 रुपए में खरीदें, जानिए फोन के फंक्शन और फीचर्स.

Jio Bharat Phone: जियो टेलीकॉम कंपनी भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार है. आज यह एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है जिसपर करोड़ों लोग भरोसा करते हैं. इसी बीच अपने ग्राहकों को एक बहुत बड़ी खुशखबरी देते हुए, जियो ने अपने एक 5G फोन को लॉन्च करने का ऐलान कर डाला है.

बता दें बहुत जल्द जियो Jio Bharat Phone लॉन्च करने वाला है.यह फोन एक 5G कीपैड फोन होने वाला है. जो की सिर्फ कीमत में मात्र 999 रुपये का होने वाला है. खबर है यह फोन आसानी से रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल आउटलेट, रिटेल से आसानी से खरीदा जा सकता है. इसको आप ऑनलाइन भी खरीद सकते है. फिलहाल अभी जियो टेलीकॉम कंपनी की तरफ से आधिकारिक घोषणा इसके लॉन्च डेट की नहीं हुई है. लेकिन अनुमान है कि इसको इसी साल यानि 2024 में लॉन्च कर दिया जायेगा.

Jio Bharat Phone के फीचर्स जानें

फीचर्स की जानकारी दे तो अपको बता दें इसके फीचर्स डिजिटल और अच्छे दिए जाने वाले है. इसके आपको इस फोन का वजन केवल 71 ग्राम का पढ़ने वाला है. वहीं इसमें अपको इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी के साथ मिलेगा. इसके अलावा इस फोन का कैमरा भी पहला इसमें 0.3 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर लेंस के साथ दिया जाने वाला है. इसके अलावा इस फोन की बैटरी अपको तगड़ी और काफी चलने वाली दी जा रही है. इसमें अपको दिया जा रहा है दमदार बैटरी बैकअप 1000 mAh की दमदार बैटरी के साथ में. अब यह फोन आखिर कब तक लॉन्च किया जाने वाला है इसकी और से आधिकारिक घोषणा अभी तक फिलहाल निकलकर सामने नहीं आई है. तो अगर आप भी इसको लेने की सोच रहे है तो आपको इस फोन के लिए थोड़ा वेट करना होगा. कीमत इसकी लगभग 999 रुपए तक होने की संभावना जताई जा रही है. यह फोन नोकिया और सैमसंग जैसे कीपैड वाले फोन को भी मात दे देगा.

8GB रैम के साथ Redmi 13C में मिलेंगे खास फीचर, जानिए कैमरा क्वालिटी और कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles