Realme GT 5G स्मार्टफोन के कैमरे पर लोग हुए फिदा, धांसू कैमरे के साथ कीमत है बहुत कम

Realme : हर एक फोन अपने बेहतरीन लुक और स्लिम बॉडी के साथ लॉन्च होकर सभी को लुभाने का काम कर रहे है

Realme : हर एक फोन अपने बेहतरीन लुक और स्लिम बॉडी के साथ लॉन्च होकर सभी को लुभाने का काम कर रहे है. ऐसे में अगर आप लेने वाले है नया फोन तो इन दिनों realme के कई सारे ऐसे हैंडसेट है जो काफी सुर्खियों में है. इसकी वजह है उनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन. साथ ही साथ धांसू बैटरी लाइफ.

अगर आप realme का Realme GT 5 स्मार्टफोन लेंगे तो आपको इसके अंदर शानदार कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिलने वाली है. बाकी की अन्य जानकारी आइए जानते है विस्तार से इस खबर में नीचे.

Realme GT 5 स्मार्टफोन कि सारी जानकारी

दोस्तों आपको बता दें, इसमें आपको दिया जा रहा है फुल एचडी प्लस वाला 6.74 इंच के साथ 1.5K ओएलईडी डिस्प्ले स्क्रीन. जो 144Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ मिलने वाली है.

कैमेरा

वीडियो और फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें प्राइमरी कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का IMX890 प्राइमरी कैमरा के तौर पर मिलेंगे. फ्रंट में आपको दिया जा रहा है सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा.

बैटरी

पावर के लिए इसमें धांसू वाली दो अलग-अलग ऑप्शन के साथ बैटरी मौजूद है. पहली 4600mAh बैटरी के साथ 240वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आपको यह फोन मिला. दूसरा बैटरी पैक आपको इसमें मौजूद मिलेगा 5200mAh बैटरी के साथ 150वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles