Poco C50 के शानदार कैमरे से खींचें खचाखच फोटो, जानें अमेजिंग फीचर्स

Poco C50 : POCO के इस फोन से खींचे खचाखच फोटो, अमेजिंग फीचर्स के साथ तगड़ी बैटरी.

Poco C50 : जहां एक और ओप्पो और वीवो के फोन लेने की प्लानिंग में है. तो वहीं दूसरी ओर POCO के स्मार्टफोन भी तगड़ी सेल्स में है. ऐसे में अगर आप लेने की सोच रहे है नया poco का ही स्मार्टफोन, तो स्टाइलिश लुक और अमेजिंग फीचर्स के साथ लॉन्च है Poco C50 SmartPhone.

इस स्मार्टफोन से आप खचाखच फोटो ले सकते है, साथ ही शानदार वीडियो भी बना सकते है. इसके अलावा इस फोन के इंटरनल स्टोरेज की अगर बात करें तो इसमें आपको इंटरनल स्पेस के ऑप्शन दिए गए है. इसके अलावा इस फोन की बैटरी लंबे टाइम तक चलने वाले दी गई है. आइए जानते है इस फोन की सभी डिटेल्स साथ ही इसके प्राइस भी.

डिस्काउंट ऑफर के साथ लें Poco C50 स्मार्टफोन

Poco C50 के अगर आप 2GB रैम वाला वेरिएंट लेंगे तो बाजार में इस मॉडल की कीमत आपको 8,999 रुपये की पढ़ने वाली है, लेकिन इसपर आपको बिग बिलियन डील सेल के तहत मिल रही है भारी छूट, जिसके बाद यह स्मार्टफोन आपको 5,499 रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा बैंक ऑफर में Axis Bank, ICICI Bank और Kotak Bank कार्ड्स के जरिए पेमेंट करने पर आपको 550 रुपये की छूट मिलेगी. साथ ही साथ इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Poco C50 के सभी फीचर्स जानें

Poco C50 स्मार्टफोन में आपको मिलेगी 6.52 इंच की एक बड़ी वाली फुल एचडी प्लस वाली डिस्प्ले. इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12 Go पर काम करने वाला है.

Poco C50 का स्मार्ट कैमरा

इस फोन का कैमरा आपको तगड़ा दिया गया है. बैक साइड आपको दो कैमरे मिलेंगे. पहला कैमरा इसका 8MP का दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में आपको 5MP कबफ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Poco C50 बैटरी बैकअप

तगड़ी बैटरी आपको इसकी दी जा रही है 5000 mAh की दमदार वाली. जो आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी. इसको आप एक बार फुल चार्ज करने के बाद लंबे समय तक यूज कर सकते है.

Nokia G42 5G स्मार्टफोन तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ करें ऑर्डर, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles