चकाचक रापचिक लुक के साथ POCO का न्यू स्मार्टफोन कर रहा राज, बिक्री हो रही धड़ाधड़

POCO M6 Pro 5G Smartphone : नए नए चाइनीस फोन के मॉडल लॉन्च हो रहे है, इसी बीच पोको ने भी लॉन्च कर दिया है अपना POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन.

POCO M6 Pro 5G Smartphone : नए नए चाइनीस फोन के मॉडल लॉन्च हो रहे है, इसी बीच पोको ने भी लॉन्च कर दिया है अपना पोको M6 प्रो 5G स्मार्टफोन. अगर आप Poco का यह न्यू फोन लेने की सोच रहे है तो इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ साथ जबरदस्त बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है.

वहीं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें आपको लभालभ फीचर्स और फंक्शन दिए जा रहे है. कीमत के मामले में भी यह फोन आपके बजट में रहने वाला है. आईए जान लीजिए इस फोन की सभी डिटेल्स पूरे विस्तार से नीचे इस खबर में.

पोको M6 प्रो 5G स्मार्टफोन की सारी डिटेल्स

पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी देते है. इस डिवाइस में आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.79-इंच की FHD+ के साथ 90Hz का स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है. वहीं इस फोन का इंटरनल स्टोरेज आपको 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 SoC का प्रोसेसर वाला दिया गया है.

POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन की धांसू बैटरी

इस Poco के हैंडसेट में आपको सुपर फास्ट चार्जिंग वाली 18W के स्पोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है.

अब बजट की चिंता किए बिना खरीदें Lava Blaze 2 Pro स्मार्टफोन, मात्र 9999 में बनाएं अपना

 

POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन का बिंदास कैमरा

तस्वीरें लेने और वीडियो बनाने के लिए इस पोको M6 प्रो 5G स्मार्टफोन के अंदर आपको बैक साइड में दो कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है. पहला कैमरा इसका 50MP का दिया गया है. दूसरा बैक कैमरा इसका 2MP का मौजूद है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें दिया जा रहा है 8MP का फ्रंट कैमरा.

POCO M6 Pro 5G Smartphone की कीमत

कीमत की पूरी जानकारी भी हम आपको इस खबर में दे देते है. आप इसको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो मोड से ले सकते है. Poco के इस मॉडल के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत आपको पढ़ने वाली है 13,999 रुपए की कीमत पर.

यह भी पढ़ें  :

Amazon सेल में यह सभी स्मार्टफोन खरीदें बहुत ही सस्ते, जल्दी जानें डिस्काउंट ऑफर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles