Home गैजेट्स Poco X6 Pro हेवी डिस्काउंट के साथ खरीदें, जानिए खास फीचर्स और...

Poco X6 Pro हेवी डिस्काउंट के साथ खरीदें, जानिए खास फीचर्स और कैमरा क्वालिटी

Poco X6 Pro: फ्लिपकार्ट से रिपब्लिक डे सेल में पोको का Poco X6 Pro 5G Smartphone भारी भरकम डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें.

Poco X6 Pro: अगर आप भी कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं, तो टेक मार्केट में इन दोनों पोको का नया फोन काफी धमाल और कमाल करता हुआ दिख रहा है. बता दे पोको के इस हैंडसेट का नाम है पोको x6 प्रो 5G स्मार्टफोन.

इस फोन का लुक और बॉडी का डिज़ाइन बेहद ही खूबसूरत है. इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से बढ़कर एक शानदार और बिंदास है. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर काम करेगा. वहीं अगर आप वीडियो और फोटो लेने का शौक रखते है तो आपके लिए इस हिसाब से इसका कैमरा भी एकदम परफेक्ट है जो अच्छे फोटो वीडियो देगा. वहीं अगर आप अभी इस फोन को ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट से लेते है तो अपको इसपर हेवी डिस्काउंट भी आराम से मिल जायेगा.

Poco X6 Pro Display Info

अगर Poco के शानदार पोको x6 प्रो 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.67 इंच की LTPS एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. यह फुल एचडी वाली स्क्रीन 120 हर्टज रिफ्रेश रेट सपोर्ट में अपको मिलेगी. साथ ही बता दें यह फोन आपको 1.5K रेजॉल्यूशन के साथ में मिलेगा.

Poco X6 Pro Camera Quality

इस Poco के हमदस्त के कैमरे की जानकारी दे तो आपको बात दें इसका कैमरा एकदम शानदार क्वालिटी में आपको खचाखच फोटो देगा. इसका मैन कैमरा अपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का OIS प्राइमरी कैमरा के तौर पर मिला. इसके अलावा इसका दूसरा कैमरा अपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा लेंस के साथ दिया जा रहा है. इसका थर्ड कैमरा आपको 2MP का मैक्रो लेंस के साथ में मिलेगा.

Poco X6 Pro Battery

Battery इस फोन की आपको एकदम धांसू और सॉलिड मिलेगी जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हुए, 5,000 mAh की बैटरी के साथ है.

Poco X6 Pro 5G Price & Offers

इस फोन की कीमत की अगर जानकारी दे तो इसका 8GB RAM/256GB स्टोरेज वाला मॉडल आपको लगभग लिस्ट मिलेगा 19,999 रुपये तक, वहीं इसका दूसरा वेरिएंट आपको 12GB RAM/ 256GB स्टोरेज वाला मॉडल मिलेगा 21,999 रुपये तक. इसके अलावा इसका तीसरा वेरिएंट 12GB RAM/256GB स्टोरेज वाला मिलेगा 22,999 रुपये तक. इन सभी मॉडल्स पर फ्लिपकार्ट पर चल रही Republic Day सेल के हिसाब से हेवी डिस्काउंट मिल जायेगा.

Amazon Sale: Samsung Galaxy S22 Ultra रिपब्लिक डे सेल में खरीदें काफी सस्ता, जानें ऑफर

 

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version