Poco के इस स्मार्ट लुक वाले स्मार्टफोन ने ग्राहकों को किया अट्रैक्ट, जानें कैमरा क्वालिटी

Poco : स्टाइलिश स्टाइलिश स्मार्टफोन इंडियन बाजार में लॉन्च हो रहे है. ऐसे में अगर आप भी लेने वाले है नया फोन जो कि कैमरा क्वालिटी में भी अच्छी हो और बैटरी बैकअप भी तगड़ा हो.

Poco : स्टाइलिश स्टाइलिश स्मार्टफोन इंडियन बाजार में लॉन्च हो रहे है. ऐसे में अगर आप भी लेने वाले है नया फोन जो कि कैमरा क्वालिटी में भी अच्छी हो और बैटरी बैकअप भी तगड़ा हो. तो अब आ गया है मार्केट के अंदर poco का नया स्मार्टफोन. Poco का यह नया स्मार्टफोन दिखने में भी स्टाइलिश और ब्यूटीफुल है. साथ ही साथ बाकी के फीचर्स भी काफी इसमें किलर दिए गए है.

बता दें इस poco के फोन का नाम है POCO M6 Pro 5G Smartphone जो कि पूरे फुल न्यू टेक्नोलॉजी पर आधारित है. बाकी की जानकारी इस POCO M6 Pro 5G Smartphone की डिटेल्स में आइए नीचे जानते है पूरे विस्तार से.

POCO M6 Pro 5G Smartphone के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले इस फोन की डिवाइस में आपको कितनी इंच की डिस्प्ले दी जाएगी उसकी जानकारी दे देते है. इसमें आपको मिलने वाले है फुल एचडी वाली 6.79-इंच की FHD+ डिस्प्ले स्क्रीन. जो कि 90Hz का स्क्रीन डिस्प्ले है.

वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट Andorid वर्जन पर आधारित होगा. स्पेस के मामले में आपको दिया जा रहा है उसमे 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 SoC का प्रोसेसर का ऑप्शन.

POCO M6 Pro 5G Smartphone का बैटरी बैकअप

Poco के इस फोन में आपको तगड़ी और ज्यादा पावर के लिए इस डिवाइस में दिया जा रहा है 18W की चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी.

POCO M6 Pro 5G Smartphone कैमरा क्वालिटी

कैमरा इसका आपको पीछे की तरफ दो मिलने वाले है. पहला कैमरा इसका आपको 50 MP का दिया है. वहीं इसका दूसरा कैमरा आपको 2 MP का दिया जा रहा है. सेल्फी के लिए इसमें आपको दिया जा रहा है 5MP का फ्रंट कैमरा.

POCO M6 Pro 5G Smartphone की कीमत

अब बात आती है इसकी कीमत की तो आपको बता दें कीमत के मामले में यह फोन आपको पढ़ने वाला है 17,999 रुपए की संभावित कीमत पर.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles