Realme 11 Pro धांसू बैटरी संग झक्कास कैमरा क्वालिटी में उपलब्ध

Realme 11 Pro: रियलमी का धांसू बैटरी वाला रियलमी 11 प्रो 5G स्मार्ट फोन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी संग शानदार फीचर्स में लॉन्च.

Realme 11 Pro: जबरदस्त बेहतरीन शानदार स्मार्टफोन लेना का इरादा बना रहे है, तो आप एकदम सही खबर पर आए है. आज इस खबर में हम आपको बताने वाले है एक ऐसा फोन जो आपको बजट के साथ मिलेगा शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में. यह स्मार्टफोन किसी और फोन कंपनी का नहीं बल्कि Realme का है.

बता दें इस हैंडसेट का नाम है Realme 11 Pro 5G Smartphone इसकी बॉडी का लुक और डिज़ाइन काफी स्टाइलिश और स्लिम है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम भी एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर आधारित होगा. साथ ही इस फोन में दिया जा रहा है वीडियो और फोटो के लिए कैमरा एकदम झक्कास क्वालिटी में दिया गया है. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Realme 11 Pro Features Details

रियलमी के इस बिंदास स्टाइलिश फोन में अपको डिस्प्ले दी जा रही है 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की, जो फुल एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है.

Realme 11 Pro Camera

कैमरा फीचर्स की अगर बात की जाए तो, इसका मैन कैमरा आपको 100 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है, जो प्राइमरी कैमरा के तौर पर है. वहीं इसका दूसरा कैमरा अपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ दिया जा रहा है और तीसरा कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस के साथ है. इसके अलावा इसके फ्रंट में आपको वीडियो चैट के लिए फोन और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Realme 11 Pro Battery

Battery की जानकारी दे तो बता दें आपको इसमें 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में 5,000mAh की शानदार और बेहतरीन बैटरी दी जा रही है, यह बैटरी आपको लंबा बैकअप देगी.

Realme 11 Pro Price

इसकी कीमत की डिटेल्स दे तो अपको बता दें, इसका 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला मॉडल 25,999 रुपए की कीमत में मिल जायेगा. इसके अलावा इसपर आपको ऑफर मिल रहा है जिसको आप सस्ते में 21,999 रुपए में खरीद सकते हैं.

Toyota Rumion का शानदार लुक और तगड़ा इंजन बढ़ा रहा सबकी धड़कन, जानें कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles