Realme 9 Pro+ 5G Offer: 4500mAh बैटरी और 8GB रैम वाले रियलमी फोन की ऑफर जानकर अभी करेंगे बुक

Realme 9 Pro+ 5G Offer: रियलमी ने अपने स्मार्टफोन पर बेहद ही शानदार ऑफर चला रखी है। आपको बता दें कि हैंडसेट 8GB रैम और 4500mAh बैटरी के साथ इसके कई हाई टेक सुविधाएं दी गई है, चलिए बताते हैं...

Realme 9 Pro+ 5G Offer: रियलमी पर चल रही शानदार ऑफर के बारे में आपको बता देते हैं इस स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर को कंपनी ने पेश किया है। अगर आप एक नया 5G खरीदने का मन बना चुके हैं तो , आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बता देते हैं, आज के लेख में हम आपके लिए बेहतर विकल्प लेकर आएं हैं।Realme 9 Pro+ 5G के स्मार्टफोन को सिर्फ 24,999 रुपये में लिस्टेड है।

Elon Musk Twitter Update: एलन मस्क ने किया ये ऐलान! जानकर ब्लू टिक यूजर्स पड़ेगें उछल

Realme 9 Pro+ 5G Offer: डिस्काउंट

8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले इस फोन में कई शानदार सुविधाएं दी गई है। इसकी वास्तविक कीमत की बात करें तो ये 28,999 रुपये है। अगर आप फोन को प्री-ऑर्डर करते है तो उन ग्राहकों को कंपनी से पूरे 2 हजार रुपये का एडिशनल बेनिफिट मिल रहा है। MobiKwik यूजर्स के लिए और एक अच्छी बात है कि इस फोन पर 500 रुपये तक का और डिस्काउंट आप ले सकते हैं

Realme 9 Pro+ 5G Offer के फीचर्स

रियलमी के इस फोन में 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। आपको बता दें कि इस डिस्प्ले में 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन, Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट भी शामिल है। और अच्छी बात ये है कि इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दी गई है।

Realme 9 Pro+ 5G Offer की बैटरी

रियल मी के इस फोन में पॉवर के लिए 4500mAh बैटरी दी गई है, और ये 60 वॉट की सुपर डार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है।

Realme 12 Pro+ 5G Smartphone All Function & Specifications

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन अपको एक से बढ़कर एक शानदार दिए जाए रहे है। इसके अंदर अपको इस हैंडसेट में 6.7 inch की फूल HD+ Curved AMOLED डिस्प्ले मिलेगी साथ ही फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी।

यह स्क्रीन आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट पर काम करने वाली दी जा रही है। जो Snapdragon 7s Gen 2 वाला धांसू प्रोसेसर शामिल है। साथ ही यह फोन Android 14 पर बेस्ड realme UI 5.0 पर आधारित है।

जरूर पढे-Twitter Blue Tick Subscription: बस पैसे से सब्सक्रिप्शन लेने से नहीं बनेगी बात, ध्यान रखनी होगी ये जरूरी बातें भी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles