Realme 9i माइंड ब्लोइंग कलर के साथ तगड़े बैटरी लाइफ में मौजूद, जानें कीमत

Realme 9i: रियलमी का रियलमी 9i स्मार्ट फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ धांसू कैमरा क्वालिटी में अवेलेबल, फाइनेंस के जरिए भी खरीदारी का मौका पाएं.

Realme 9i: अगर आप बहुत बड़े शौकीन है वीडियोग्राफी करने के और फोटोग्राफी करने के तो, आपके लिए रेडमी ने पेश किया है एक माइंड ब्लोइंग कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन. यह स्मार्ट फोन Realme 9i 5G Smartphone है.

इस फोन में अपको काफी आकर्षित कलर भी दिए गए हैं, जिसको देख लोग आकर्षित हो रहे हैं. इसके लुक और डिज़ाइन की जानकारी दें तो आपको इसमें लुक और डिज़ाइन काफी क्रेजी और किलर दिया गया है. साथ ही अगर बैटरी की जानकारी दें तो अपको बता दें इसकी बैटरी आपको धांसू मिलेगी, जो लंबा बैकअप देगी. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Realme 9i 5G Ram & Storage Info

सबसे पहले आपको इस Realme 9i 5G Smartphone की स्टोरेज की जानकारी दे देते है. इसके अंदर अपको 4 GB / 6 GB और 64GB / 128 GB का स्टोरेज दिया जा रहा है. जिसको आप 11GB तक बड़ा सकते है.

Realme 9i 5G Battery

इस फोन में बैटरी भी एकदम तगड़ी और सॉलिड मिलेगी जो लंबा बैकअप देगी. यह बैटरी आपको 5000mAH की बैटरी के तौर पर मिलेगी जो 18 वोट का चार्जिंग सपोर्ट अपको देगी.

Realme 9i 5G Display Specifications

इस फोन की स्क्रीन भी अपको बता देते है. इसमें आपको 6.6 इंच का IPS LCD डिस्पले देखने को मिलेगा जो फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में मिलेगी. बता दें यह स्क्रीन आपको 90 Hz की रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी जो गोरिल्ला ग्लास 4 का प्रोटेक्शन के साथ है.

Realme 9i 5G Camera

इस फोन के बैक में अपको बेहतरीन कैमरे दिए है जो तीन कैमरा सेटअप में है.जो की 50 MP + 2 MP + 2 MP के साथ है. वहीं इसके फ्रंट में अपको 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया है.

Realme 9i 5G Price

हम Realme 9i 5G फोन की कीमत लगभग 16,000 रुपये तक है. आप इसको फाइनेंस पर भी ले सकते है.

 

गरीबों की आई मौज! बहुत सस्ती कीमत में लॉन्च हुआ Nokia Keypad 5G Smartphone

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles