Home गैजेट्स मात्र 7,299 में खरीदें DSLR कैमरा क्वालिटी वाला Realme C30

मात्र 7,299 में खरीदें DSLR कैमरा क्वालिटी वाला Realme C30

Realme C30: एकदम बजट के अंदर करें ऑर्डर Realme का Realme C30 स्मार्ट फोन, जानिए फोन की पूरी जानकारी विस्तार से.

Realme C30 : पुराने और सभी नए हैंडसेट को टक्कर देने के लिए फोन बाजार में Realme के हैंडसेट काफी जलवे बिखेर रहे है.इसी कड़ी के अंदर realme का Realme C30 5G Smartphone लोगों को जमकर पसंद भी आ रहा है. इसमें मिलने वाले सभी खास फीचर्स लेटेस्ट और न्यू वर्जन पर आधारित है.

वहीं रियलमी के इस फोन की वीडियो ग्राफी और फोटोग्राफी करने के लिए कैमरा क्वालिटी एकदम डीएसएलआर वाली दी गई है. साथ ही साथ इसमें आपको बैटरी भी एकदम शक्तिशाली और तगड़ी मिलेगी जिसको आप कम समय में चार्ज कर लंबा इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप इस फोन में और क्या खास मिलेगा आइए इसकी जानकारी जानें नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

All Features & Specification Information

सबसे पहले आपको इस फोन की स्क्रीन की जानकारी देते है. इसमें अपको फुल गोरिल्ला वाली 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जा रही है. जो 720×1600 पिक्सेल के साथ में है. साथ ही इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर आधारित होगा.

Camera Quality

अगर आप शौकीन है वीडियो लेने के और फोटो लेने के तो अपको इसके कैमरे एकदम मिलेंगे शानदार. Camera की अगर जानकारी दें तो अपको इसमें सेल्फी कैमरा वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 5MP का दिया जा रहा है. जिसे से आप बेहतरीन सेल्फी ले सकते है और वीडियो कॉल कर सकते है. इसका बैक का मैन कैमरा अपको 8 एमपी का दिया है, जी प्राइमरी कैमरा है. इसके अलावा इस फोन में अपको इंटरनल स्टोरेज 3 GB RAM और 32GB ROM के साथ साथ 6 GB और 8GB के RAM वेरिएंट में मौजूद मिलेगा.

Battery Specification

बैटरी इस रियलमी C30 की एकदम झक्कास और तगड़ी होगी जो 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है.

Price

बात अगर प्राइस की करें तो इसका प्राइस आपको करीब 6,999 रुपए तक पढ़ने वाले है. वहीं इसका टॉप मॉडल आपको 7,299 रुपए का मिलेगा.

Realme C65 256GB संग ब्यूटीफुल लुक में करें ऑर्डर, जाने सभी फंक्शन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version