Realme C51 खास फीचर्स के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी में अवेलेबल, जानें कीमत

Realme C51: रियलमी का शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ रियलमी c51 अभी खरीद कर लाएं घर, जानें कीमत और अन्य डिटेल्स.

Realme C51: अगर आप शानदार वीडियो बनने और बेहतरीन फोटो लेने वाले फोन की खरीदारी करने वाले है. तो इंडियन टेक मार्केट के अंदर मौजूद है एक ऐसा शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोन जिससे आप खचाखच फोटो वीडियो ले सकते हैं. इस स्मार्टफोन की ज्यादा जानकारी देने से पहले आपको इस स्मार्टफोन का नाम बता देते हैं.

इस हैंडसेट का नाम है Realme C51 5G स्मार्ट फोन. फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन काफी खास दिए गए हैं जो की आधुनिक और लेटेस्ट वर्जन पर आधारित होंगे. वहीं अगर आप बैटरी बैकअप के मामले में थोड़ा चिंतित है, तो बेफिक्र रहें इसमें आपको Realme दे रहा है एकदम तगड़ी सॉलिड बैटरी जो की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी.

वही कैमरा स्पेसिफिकेशन एकदम शानदार क्वालिटी में मौजूद है और इंटरनल स्पेस के ऑप्शन भी आपको इसमें दिए जा रहे हैं जो अलग-अलग कीमत पर अवेलेबल है. आइए जानें इसकी पूरी जानकारी

Realme C51के फीचर्स

शुरुवात करेंगे इस Realme C51 के सभी खास फीचर्स की जानकारी से.अपको इसमें 6.74 इंच की स्क्रीन मिलेगी जो अपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा में 720 × 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन में मिलने वाली है. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग निर्देश एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा.इसके अलावा इसके इंटरनल स्टोरेज में अपको दो ऑप्शन दिए जा रहे है जो 4GB रैम के साथ 64 GB और 128 GB के साथ है.

Realme C51का कैमरा

Realme C51के कैमरे के एकदम मस्त और जबरदस्त फोटो वीडियो देंगे. इस फोन में अपको पहला कैमरा दिया जा रहा है बैक में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और दूसरा कैमरा इसका 8MP का है जो की इसका फ्रंट कैमरा है सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए.

Realme C51 बैटरी

रियलमी के इस फोन में काफी शक्तिशाली बैटरी दी गई है जो कि आपको 5000mAh की तगड़ी बैटरी के तौर पर दी जा रही है, जिसको आप 30 मिनट के अंदर पूरा फुल चार्ज करने के बाद इससे लंबा बैकअप ले सकते हैं.

Realme C51 की कीमत

Realme C51 स्मार्टफोन की कीमत 64GB रोम वाले मॉडल की 7999 रूपए, और 128GB रोम वाले वैरिएंट की कीमत 9499 रुपए रखी है.

DSLR कैमरा को उड़ा देगा Redmi Note 13 Pro Max मिलेंगे आकर्षित फीचर्स, जानें कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles