ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ बहुत जल्द एंट्री लेगा Realme Narzo 70 Pro 5G Smartphone

Realme Narzo 70 Pro: रियलमी पेश करने जा रही है बहुत जल्दी Realme Narzo 70 Pro 5G Smartphone जानें क्या मिलेगा खास.

Realme Narzo 70 Pro : अब फोन बाजार में बस 5G smartphone की भरमार है. है एक फोन कंपनी अपने बेस्ट और शानदार नए नए 5G Smartphone पेश कर रही है. इसी के चलते Realme ने भी अपनी Narzo सीरीज़ में एड किया है एक नया स्मार्टफोन. जिसका नाम है Realme Narzo 70 Pro 5G Smartphone

ये फोन दिखने में भी काफी अमेजिंग है. और साथ ही इसके क्रेजी फंक्शन और फीचर्स दिए है. वहीं कलर की अगर जानकारी दें तो अपको इसमें माइंड ब्लोइंग कलर दिए जाने वाले है. इसके अलावा अगर आप शौक रखते है वीडियो और फोटो लेने का तो इस से आप अच्छे और DSLR क्वालिटी वाले फोटो और वीडियो ले सकते है. आइए जानते है इस आने वाले Realme Narzo 70 Pro 5G Smartphone में अपको क्या क्या मिलेगा खास.

कैमरा क्वालिटी की डिटेल्स

कैमरा की अगर जानकारी दे तो अपको इसमें धांसू और DSLR क्वालिटी वाला कैमरा दिया जा रहा है. इसका बैक कैमरा आपकी पहला वाला 50MP का दिया जाने वाला है. जो अपको (OIS sensor) के साथ एक्स्ट्रा जूम के साथ मिलेगा.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी फीचर्स की करें तो आपको इस रियलमी नार्जो 70 प्रो 5G में अपको फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ एक बड़ी 6.7 इंच की FHD AMOLED स्क्रीन दी जा रही है. जो एकदम स्मूथ स्क्रॉलिंग के तौर पर काम करेगी. वहीं इस स्क्रीन का 120Hz रिफ्रेश रेट मौजूद मिलेगा. इसके अलावा इस फोन के आपको इंटरनल स्टोरेज 12GB RAM का मिलेगा. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

बैटरी

बैटरी इसकी अपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दी गई है जो एक बड़ी बैटरी है. यह बैटरी इसकी 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट वाली दी गई है. जिसको आप एक बार में ही फुल चार्ज करने के बाद इस से लंबा बैकअप आराम से ले सकते है.

कमाल के फीचर्स और धमाल बैटरी के साथ Infinix Smart Series Phone मात्र 7,999 में खरीदें

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles