Realme के बैक फाड़ू कैमरा ने किया iPhone के कैमरे फेल, कम कीमत में अच्छा फोन, जल्दी करें खरीदारी

Realme Smartphone : ओप्पो, वीवो यहां तक की अब तो OnePlus के नए नए हैंडसेट को पीछे छोड़ने आ चुका है Realme का न्यू स्मार्टफोन

Realme Smartphone : ओप्पो, वीवो यहां तक की अब तो OnePlus के नए नए हैंडसेट को पीछे छोड़ने आ चुका है Realme का न्यू स्मार्टफोन. इस फोन का लुक इतना जबरदस्त है कि लोग इसको देख के इसको खरीदने की राय बना रहे है. अगर आप भी अच्छी कैमरा क्वालिटी वाले फोन लेने की प्लानिंग में है तो आप realme का यह न्यू हैंडसेट ले सकते है. आइए जानते है आखिर कौनसा फोन है यह.

पहले आपको बता देते है इस फोन का नाम. इस फोन का नाम है Realme C33 New Smartphone आपको बता दें इस फोन का कैमरा इतना फाड़ू है कि कैमरा का लुक भी अच्छा है और कैमरे से खींचे गए पिक्चर भी. इसके अलावा इसमें दिया गया डिस्प्ले और इंटरनल स्टोरेज काफी बेहतरीन है. साथ ही साथ आप इस फोन को एक बड़ा में फुल चार्ज कर के अच्छी समय यानी कि लंबे समय तक यूज कर सकते है.

Realme C33 Smartphone Features & Specification

आपको बता दें इसमें आपको मिलेगी शानदार और फुल HD Plus वाली फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ 6.5-इंच की डिस्प्ले. वहीं इसकी मेमोरी आपको 4GB की रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलने वाली है.

Realme C33 Smartphone Battery

इस फोन का बैटरी बैकअप का रिस्पांस अच्छा खासा है. तो इसमें आपको मिलेगी तगड़ी और शानदार लॉन्ग बैकअप वाली 5000mAh की दमदार बैटरी, जो सपोर्ट करेगी 10w के चार्जिंग सपोर्ट के साथ.

Realme C33 Smartphone Camera

इस फोज के पीछे आपको बेहतरीन एकदम आईफोन जैसे ड्यूल यानी कि दो कैमरे का सेटअप दिख जायेगा. प्राइमरी यानी की पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 0.3MP का सेकेंडरी सेंसर कैमरा दिया है. वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो चैट के लिए दिया गया है.

Realme C33 Smartphone Price

इसकी कीमत आपको बाजार में 13,999 रुपए की पढ़ने वाली है. लेकिन आप इसको डिस्काउंट पर Flipkart से 25% की छूट पर ले सकते है, जिसके बाद आपको केवल 10,499 रुपए में यह फोन मिल जायेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles