Home गैजेट्स Realme के इस स्मार्टफोन ने छोड़ी सबके दिलों पर छाप, लुक और...

Realme के इस स्मार्टफोन ने छोड़ी सबके दिलों पर छाप, लुक और कैमरे के दीवाने हुए लोग

Realme : Realme के सभी हैंडसेट आजकल मार्केट में अपना गज़ब का कमाल करते दिख रहे है.

Realme : Realme के सभी हैंडसेट आजकल मार्केट में अपना गज़ब का कमाल करते दिख रहे है. हर एक हैंडसेट की बिक्री बड़ी तेजी से हो रही है. इसी बीच ओप्पो विवो भी काफी टेंशन में नजर आ रहे है.

वीवो और ओप्पो की टेंशन को और बढ़ाने के लिए अब Realme ने एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. अबकी बार लॉन्च किया है वीवो ने Realme C55 स्मार्टफोन, इस फोन का लुक और डिज़ाइन इतना बेहतरीन और शानदार है कि इसका लुक देख के सभी लोग फिदा हो रहे है. आईए जानते है बाकी की पूरी जानकारी डिटेल्स से.

Realme C55 Smartphone
Features

Display आपको इस फोन की मिलने वाली है फुल एचडी प्लस में, जो की फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ आयेगी. बता दें इस स्मार्टफोन में आपको 6.52-इंच की फुल एचडी वाली डिस्प्ले मिलेगी.

Realme C55 Smartphone Internal Memory

Realme के इस फोन में आपको अच्छा और ज्यादा स्पेस मिलने वाला है. इसमें आपको दिया जा रहा है 8GB तक का रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज.

Realme C55 Smartphone Camera

इस फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें आपको प्राइमरी कैमरा मिलेगा 64MP का और 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दूसरे कैमरे के तौर पर उपलब्ध मिलने वाला है. वहीं, फोन के फ्रंट में आपको सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी लवर्स के लिए दिया गया है.

Realme C55 Smartphone Battery

आपको इस फोन की बैटरी एकदम धांसू और बिंदास मिलेगी. जो कि 5,000mAh की दमदार बैटरी.

Realme C55 Smartphone Price

इस फोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है 15,999 रूपये की. अगर आप इसको Flipkart से लेंगे तो आपको इसपर 12% की छूट आपको मिलेगी. जिसके बाद आपको यह फोन मिलेगा 13,999 रूपये में.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version