6,000mAh धांसू बैटरी के साथ Red Magic 8S Pro स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Red Magic 8S Pro : मार्केट में आ गया है एक ऐसा फोन जो अपने मैजिक से सबके दिलों पर जादू करता हुआ दिख रहा है. इस फोन का नाम है Red Magic 8S Pro, इससे आप बेहतरीन सेल्फी और वीडियो बना सकते है, साथ ही इस फोन की कीमत भी काफी कम है.

Red Magic 8S Pro : मार्केट में आ गया है एक ऐसा फोन जो अपने मैजिक से सबके दिलों पर जादू करता हुआ दिख रहा है. बता दें इस फोन का नाम है Red Magic 8S Pro स्मार्टफोन. इस स्मार्टफोन में दिए जा रहे है खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन.

इसके अलावा इस Red Magic 8S Pro स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको सेल्फी और वीडियो चैट के लिए बेहतरीन फ्रंट कैमरा दिया है. बैक कैमरे की बात करें तो इसके बैक पैनल पर ऐसे शानदार कैमरे के सेटअप दिया जा रहे है, जिससे आप बेहतरीन वीडियो और फोटो ले सकते है. इसके बैटरी 6000 एमएएच की दी गई है. जिसको आप एक बार में ही फुल चार्ज करने के बाद लंबे समय तक चला सकते है. पूरी डिटेल्स से जानकारी आइए जानते है इस Red Magic 8S Pro स्मार्टफोन के बारे में.

Red Magic 8S Pro Full Details

आपको बता दें इस फोन में आपको फुल एचडी प्लस वाली फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ में 6.8 इंच की AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. जो 120Hz रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करने में सक्षम है.

नई थार से बोलेरो ईवी तक 4 नई इलेक्ट्रिक कारें लॉन्च करेगी महिंद्रा; जानिए पूरी जानकारी

Red Magic 8S Pro Battery

बैटरी के मामले में यह फोन अच्छा रिस्पांस करने वाला है. इसमें आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली जो की 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की तगड़ी बैटरी दी जा रही है.

Red Magic 8S Pro Camera

अगर आपको है शौक वीडियो और फोटो का तो आपको इसमें बैक साइड मिलेगा तीन रियर कैमरा वाला सेटअप. पहला कैमरा इसका 50MP का मुख्य सेंसर के साथ दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका 8MP के साथ में अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ दिया जा रहा है और तीसरा कैमरा इसका 2MP का मैक्रो सेंसर के साथ दिया जा रहा है. इसके अलावा वीडियो कॉलिंग के लिए और सेल्फी लवर्स के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

सबको रफू चक्कर करेगी अब Hero की धाकड़ बाइक, KTM और Pulsar की भी बजी बैंड

Red Magic 8S Pro Price

इसमें आपको दो अलग अलग वेरिएंट मिल रहे है जिसकी कीमत अलग अलग है. पहला वेरिएंट इसका 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ है, जिसकी कीमत 65,240 रुपये रखी गई है. वहीं 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 81,559 रुपये तय की गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles