Redmi 12 Launch: इस तारीख को लॉन्च होगा रेडमी 12, जानिए कीमत और खासियतें

Redmi 12 Launch: जल्दी ही रेडमी का नया स्मार्टफोन आने वाला है जो कि रेडमी 12 है। आइए बता दें आपको इसकी लॉन्च डेट, कीमत और खासियतें

Redmi 12 Launch: अगर आप किसी बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन को खोज रहे हैं तो हम आपके लिए आज एक बेहतर ऑप्शन 15 हजार से 25 हजार रुपये के बीच का लेकर आएं हैं। आपको बता दें कि ये फोन कई शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होने वाला है।

जिस फोन की हम बात कर रहे हैं वो शाओमी की कंपनी रेडमी का है। आने वाला ये एक बजट स्मार्टफोन है। भारत में कंपनी के कई स्मार्टफोन रेडमी का ये नया फोन बेहद ही शानदार है और इसका नाम रेडमी 12 है, चलिए बताते हैं आपको इसकी लॉन्च डेट, कीमत और खूबियां

Redmi 12 Launch Date in India

इस साल 2023 जून में इस फोन दुनिया के कई देशो में लॉन्च किया गया था। और अब ये फोन भारत में 1 अगस्त 2023 को लॉन्च किया जाएगा। रेडमी इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि रेडमी 12 के कलर ऑप्शन की बात करें तो ये जेड ब्लैक, मूनस्टोन सिल्वर और पेस्टल ब्लू कलर ऑप्शन में बाजार में एंट्री मारेंगे।

Redmi 12 Price & Availability in India

रेडमी 12 के दो वैरिएंट बाजार में आएंगे इसका पहला वेरिएंट 4GB रैम + 128GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। इसकी कीमत की बात करें तो ये 17,000 रुपये के आसपास होसकती है।

उपलब्धता की बात करें तो फोन को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा अमेजन और फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

Redmi 12 India Specifications

ऐसा माना जा सकता है कि इस फोन में 6.79 का फुल-एचडी+ (1,080 x 2,460 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 90Hz तक रिफ्रेश रेट हो सकता है। आउट-ऑफ-द-बॉक्स ये फोन एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 चलाता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी, जो 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles