Home गैजेट्स Redmi A2 Series: रेडमी ए2 सीरीज की आज से शुरू सेल, 6,000...

Redmi A2 Series: रेडमी ए2 सीरीज की आज से शुरू सेल, 6,000 से भी कम कीमत से फोन शुरू

Redmi A2 Series Sale Today: भारत टेलिकॉम के बाजार में कम कीमत में आप अलग-अलग कंपनियों के कई स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

Redmi A2 Series Sale Today: भारत टेलिकॉम के बाजार में कम कीमत में आप अलग-अलग कंपनियों के कई स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि रेडमी ने अपने दो नए फोन को पेश किया है। रेडमी ए2 सीरीज अभी हाल ही में भारत में लॉन्च हुई थी और आज यानी 23 मई 2023 से इसकी सेल शुरू होगी, तो चलिए जानते हैं इसकी डिटेल

रेडमी ए2 और रेडमी ए2 प्लस स्मार्टफोन की सेल अमेजन पर आज शुरू होगी, किसी भी वेरिएंट को लेने से पहले आप इसकी जानकारी विस्तार से ले लें।

Google Pixel 7a Smartphone: सिर्फ 9,999 रूपये में गूगल पिक्सल 7a खरीदने का शानदार मौका

Redmi A2 Series की कीमत

रेडमी A2 के अलग-अलग वेरिएंट की बात करें तो

2GB रैम + 32GB स्टोरेज की कीमत 5,999 रुपये,

2GB + 64GB की कीमत 6,499 रुपये और

4GB + 64GB की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है।

इसके अलावा रेडमी A2+ का सिंगल वेरिएंट 4GB + 64GB है, जिसकी कीमत 8,499 रुपये है।

रेडमी A2+ के कलर ऑप्शन्स

इस फोन को तीन कलर ऑप्शन्स में उतारा गया है और ये सी ग्रीन, एक्वा ब्लू और क्लासिक ब्लैक

Redmi A2 Series Availability

रेडमी A2 और रेडमी A2 प्लस की भारत में आज से सेल शुरू है। आप इन फोन्स को या तो Mi.com से या फिर अमेजन की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा इन पर बैंक ऑफर भी आप पा सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्ते माल करते हैं तो इससे पेमेंट करके 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट आप पा सकते हैं।

भारतीय बाजार में रेडमी के फोन की फीचर्स और स्पेशफिकेशन्स काफी शानदार है, इसमे कैमरा क्वालिटी काफी बढ़िया दे रखी हैं, जो फोन को बेहतर बनाती है, इसकी अलावा प्राइमरी कैमरा ओर सेल्फी कैमरा भी बेहद शानदार है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version