दमदार बैटरी के साथ Redmi K70 की मची धूम, कैमरा क्वालिटी झक्कास और लुक बिंदास

Redmi K70 : शानदार स्टाइलिश लुक और डिज़ाइन वाले स्मार्टफोन की लिस्ट ने शामिल हो चुका है एक और नया स्मार्टफोन. यह फोन किसी और फोन कंपनी का नहीं बल्कि Redmi Smartphone कंपनी का है.

Redmi K70 : शानदार स्टाइलिश लुक और डिज़ाइन वाले स्मार्टफोन की लिस्ट ने शामिल हो चुका है एक और नया स्मार्टफोन. यह फोन किसी और फोन कंपनी का नहीं बल्कि Redmi Smartphone कंपनी का है. जी हां दोस्तों अब Redmi द्वारा लॉन्च है है Redmi K70 5G Smartphone, जिसका लुक सभी को अपना दीवाना कर रहा है. यह फोन न केवल अपने लुक में ब्यूटीफुल और बेहतरीन है बल्कि इसमें आपको कई माइंड ब्लोइंग कलर ऑप्शन भी मिलने वाले है. इसका डिजाइन बेहद ही स्लिम वे में पेश किया गया है.

वहीं इसके अलावा इस फोन के कैमरा की जानकारी दे तो आप अगर शौकीन है वीडियो बनाने के और फोटो लेने के, उस हिसाब से इसका कैमरा एकदम रहेगा बेस्ट. आपको इसके बैक और फ्रंट में शानदार वीडियो और फोटोग्राफी करने के लिए कैमरे दिए है टॉप की क्वालिटी वाले. वहीं इसका बैटरी बैकअप काफी शानदार और दमदार है जो आपको अच्छा और लंबा बैटरी बैकअप देने में सक्षम रहने वाला है. जिसके बाद आप एक बार फोन को चार्ज करने पर इसको लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते है. इसकी कीमत पर भी आपको काफी कम पढ़ने वाली है. आइए सारी डिटेल्स रेड़मी K70 की जानते है पूरे विस्तार से.

Redmi K70 Battery Backup 

Redmi K70 फोन में आपको तगड़ी बैटरी दी है जो आपको काफी अच्छा बैकअप देगी. इसमें आपको लंबा बैकअप देने वाली 5,500mAh की बैटरी दी जा रही है. जो 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Redmi K70 Camera Quality 

वीडियो और फोटो के लिए इस रेड़मी K70 स्मार्ट फोन के अंदर आपको बैक में मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप. जो की 108+ 2+ 5 MP का होगा. वहीं सेल्फी लवर्स के लिए फ्रंट में दिया है 24MP का फ्रंट कैमरा.

Redmi K70 Display Specifications

अगर इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको फुल एचडी प्लस और फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.72 इंच की डिस्प्ले दी गई है.

बेस्ट डील ऑफर ! तगड़ी छूट के साथ ऑर्डर करें OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles