DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ Redmi Note 13 Pro+ लॉन्च, कीमत और फीचर्स जानें

Redmi Note 13 Pro+ : शानदार लुक के साथ Redmi ने लॉन्च किया है अपना एक न्यू फोन, जिसकी कैमरा क्वालिटी DSLR कैमरा को फेल कर रही है.

Redmi Note 13 Pro+ : शानदार लुक के साथ Redmi ने लॉन्च किया है अपना एक धुआंधार धांसू स्मार्टफोन. इस हैंडसेट का नाम है Redmi Note 13 Pro+ इसका लुक सभी चाइनीस फोन कंपनियों के लिए को मात देने में सक्षम है. वहीं अगर फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फीचर्स के मामले में ओप्पो तक के फोन को यह रेडमी का फोन टक्कर दे रहा है.

इसकी बैटरी इतनी धांसू और सॉलिड है कि आप इसको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट द्वारा चार्जर से चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं इसके बैक और फ्रंट कैमरे से आप अच्छी तस्वीर खींच सकते हैं. बैक में इसके आपको ट्रिपल कैमरा मिलने वाला है और फ्रंट में एक कैमरा. कैमरा क्वालिटी एकदम जबरदस्त है जो की डीएसएलआर कैमरा को भी टक्कर दे रही है. जान लीजिए बाकी की डिटेल्स इस फोन की पूरे विस्तार से.

Redmi Note 13 Pro+ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको इस स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की जानकारी दे देते है. यह फोन Andorid 13 पर काम करेगा. वहीं इसकी डिस्प्ले स्क्रीन कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है, जो 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको 120Hz रिफ्रेश रेट का साथ में 1,800 निट्स पीक की ब्राइटनेस साथ मौजूद मिलेगी.

Redmi Note 13 Pro+ कैमरा

Redmi Note 13 Pro+ के कैमरा से आप अच्छे वीडियो और अच्छे फोटो ले सकते है. इसका मैन वाला पहला कैमरा आपको 200MP का दिया है, जो कि इसका प्राइमरी कैमरा है. इसके अलावा बाकी के दो कैमरे इसमें आपको 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का तीसरा शूटर कैमरा लेंस के साथ दिया जा रहा है. सेल्फी के लिए इसमें आपको फ्रंट कैमरे 16MP का दिया जा रहा है. बात अगर इस फोन के इंटरनल स्टोरेज की करें तो इसमें आपको 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है.

Redmi Note 13 Pro+ बैटरी बैकअप

पावर के इसमें एक धांसू और पावरफुल बैटरी दी है, जो लंबे समय तक चलने वाली है. इसमें आपको 5,120mAh की तगड़ी वाली बैटरी दी जा रही है.

Redmi Note 13 Pro+ की कीमत

इस फोन के 12GB/ 256GB की कीमत आपको इंडियन बाजार में 22,697 रुपये से शुरू मिलेगी. वहीं इसके दूसरे मॉडल यानि 12GB/512GB और 16GB/512GB की कीमत 24,947 रुपये और 26,111 रुपये है.

जल्दी करें ऑर्डर, 17 हज़ार रुपए के बंपर डिस्काउंट पर Realme 11 5G फोन उपलब्ध

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles