Redmi Note 14 Pro Max खास फंक्शन के साथ बिंदास कैमरा में मौजूद, जानें कीमत

Redmi Note 14 Pro Max: इस दिन एंट्री लेने वाला है Redmi का Redmi Note 14 Pro Max 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे यह सभी खास फीचर्स.

Redmi Note 14 Pro Max: सभी स्मार्टफोन कंपनी अपने अपने बेस्ट और खास फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. ऐसे में अगर आप भी नया फोन लेने की सोच रहे है तो इस बार रेडमी द्वारा हुआ है एक नया 5G स्मार्ट फोन.

इस स्मार्ट फोन का नाम है Redmi Note 14 Pro Max 5G Smartphone इसका स्मार्ट और अट्रैक्टिव लुक और डिज़ाइन सबके दिलों को जीतने का काम कर रहा है. इसके अलावा इस फोन की अगर कैमरा क्वालिटी की जानकारी दे तो अपको बता दें इस फोन का कैमरा एकदम शानदार और बिंदास दिया है. साथ ही साथ इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम भी एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर रन करेगा. बैटरी के मामले में भी यह हैंडसेट एकदम धाकड़ रहने वाला है.

Redmi Note 14 Pro Max Expected Display

आपको बता दें यह हैंडसेट आखिर कब तक लॉन्च होगा इसकी कोई जानकारी अभी रेडमी द्वारा नहीं दी गई है. लेकिन इसमें अपको लगभग 6.72 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी, जो अपको फुल के साथ साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में मिलने वाली है.

Redmi Note 14 Pro Max 5G Smartphone Expected Battery

वहीं इस फोन की अगर बैटरी की जानकारी दे तो अपको बता दें इसकी बैटरी आपको धाकड़ वाली दमदार धांसू 5500mAh की दी जा रही है.

Redmi Note 14 Pro Max 5G Smartphone Camera

इस फोन के अगर कैमरे की जानकारी दे तो अपको बता दें इसका मैन कैमरा आपको बैक साइड में 108MP का दिया जाने वाला है. इसके अलावा इसका फ्रंट कैमरा आपको 50MP के साथ सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए दिया जा रहा है. साथ ही बाकी के बैक कैमरे इसके बैक में अपको 12MP+8MP+2MP के साथ दिया है.

Redmi Note 14 Pro Max Display Specifications

वहीं इस फोन के अगर डिस्प्ले की जानकारी दे तो अपको बता दें इस फोन की डिस्प्ले आपको रिजॉल्यूशन में 1080 X 2400 पिक्सल्स के साथ मिलेगी. यह डिस्प्ले आपको 6.72 इंच की एमोलेड डिस्पले स्क्रीन के साथ मिलेगी. इसके अलावा इस फोन का इंटरनल मेमोरी 8GB की रैम और 128GB की रोम के साथ दिया है. इसके अलावा इसमें अपको 512GB वाला भी स्पेस ऑप्शन दिया जायेगा.

Redmi Note 14 Pro Max 5G Smartphone Battery

इस फोन की बैटरी अपको 5500mAh की बैटरी के तौर पर दी गई है, जो अपको अच्छा बैकअप देगी.

Redmi Note 14 Pro Max Expected Price

कीमत की अगर बात करें तो कंपनी द्वारा इस फोन को करीब 9,999 रुपए से लेकर 11,999 रुपये के बीच लॉन्च करने की तैयारी है.

महंगे स्मार्टफोन को टक्कर देगा Moto G Play सॉलिड बॉडी के साथ आधुनिक फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles