Samsung Festival Sale: सैमसंग के इन 4 स्मार्टफोनों की कीमत हुई आधी, अमेज़न की बड़ी सेल आज से शुरू, जल्दी करें—स्टॉक खत्म न हो जाए!

Samsung Festival Sale: सैमसंग फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! फेस्टिवल ऑफर के तहत कंपनी अपने कई प्रीमियम स्मार्टफोनों पर अद्भुत छूट दे रही है, जिससे आप इन्हें आधी कीमत में अपने घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं कौन से फोन पर कितना ऑफर मिल रहा है।

Samsung Festival Sale: फेस्टिवल सीजन नजदीक है, और जैसे-जैसे ये दिन नजदीक आ रहे हैं, कई कंपनियों ने शानदार ऑफर्स और सेल का ऐलान करना शुरू कर दिया है। फ्लिपकार्ट और अमेज़न की बड़ी सेल 27 सितंबर से शुरू होने वाली है, और इस दौरान सैमसंग ने अपने गैलेक्सी फोन मॉडल की कीमतों में भारी गिरावट का ऐलान किया है। सैमसंग ग्राहकों को एक बेहतरीन मौका दे रही है, जिससे वे अपने पसंदीदा प्रीमियम स्मार्टफोनों को अब तक की सबसे कम कीमत पर घर ला सकें। इस बार कंपनी के गैलेक्सी S23 FE, S23, S23 Ultra, और S24+ जैसे मॉडल्स पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जो 26 सितंबर से उपलब्ध होंगे। आइए, जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से।

सैमसंग के बेहतरीन ऑफर्स

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी S23 Ultra और S23 FE जैसे स्मार्टफोनों पर अद्भुत छूट दी है, जिससे ग्राहकों को 40,000 रुपये तक की बचत करने का अवसर मिल रहा है। यह प्रमोशनल कीमत फेस्टिवल ऑफर का हिस्सा है, जिसमें बैंक ऑफर्स भी शामिल हैं, जिससे यह डील और भी आकर्षक बन जाती है।

फोन और उनकी नई कीमतें

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE

इस फोन की असल कीमत 54,999 रुपये है, लेकिन ऑफर के तहत यह अब केवल 27,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। यानी आपको इस पर 50% की छूट मिलेगी, जो कि एक बेहतरीन डील है।

सैमसंग गैलेक्सी S23

इसे 74,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब यह विशेष ऑफर के तहत 37,999 रुपये में उपलब्ध है। यह आपको एक प्रीमियम स्मार्टफोन आधे दाम में खरीदने का मौका दे रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 Ultra

ये भी पढ़ें-Truecaller New Feature: iPhone यूजर्स को अब स्पैम कॉल से मिलेगा छुटकारा, Call आते ही हो जाएगी ब्लॉक, Truecaller लाया कमाल का फीचर

सामान्यतः इस फोन की कीमत 1,09,999 रुपये है, लेकिन इस ऑफर में इसे केवल 69,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह प्रीमियम फीचर्स वाले फोन को एक शानदार कीमत पर पेश कर रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी S24 Ultra

इस नए मॉडल को भी एक विशेष कीमत पर पेश किया गया है, जिसे आप 1,09,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S24+

इसकी कीमत को घटाकर 64,999 रुपये कर दिया गया है, जबकि Galaxy S24 को 59,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें-भारत में लॉन्च हुई Redmi 5 Lite Watch,1.96 इंच की एमोलेड डिस्प्ले वाली वॉच का चेक करें दाम

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles