Samsung Galaxy A35 5G : सैमसंग गैलक्सी नें मचाई धूम, फीचर्स जबरदस्त और कीमत कम, जानें ऑफर की डिटेल यहां

Samsung Galaxy A35 5G: सैमसंग का गैलक्सी ए35 हैंडसेट बेहतरीन कैमरा और शानदार फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A35 5G : भारतीय मोबाइल बाजार में सैमसंग के कई फोन उपलब्ध है। कम रेंज से लेकर हाई रेंज तक आप अपनी पसंद के अनुसार फोन खरीद सकते हैं। आए दिन कंपनी फोन पर डिस्काउंट ऑफर निकालती रहती है जिससे कि ग्राहक कंपनी से जुड़े रहे और ऑफर का लाभ भी मिलता रहें। तो चलिए जानते है इस पर मिल रही ऑफर के बारे में विस्तार से..

वेरिएंट की कीमत

Samsung Galaxy A35 5G का 8GB RAM/128GB वेरिएंट 26,785 रुपये में लिस्ट किया गया है, जबकि 30,999 रुपये में लॉन्च हुआ था और अगर आप इस फोन को HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से खरीदते है तो इस पर पूरे 2000 रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद प्रभावी कीमत 24,785 रुपये हो जाएगी।

कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलक्सी ए35 फोन की फीचर्स और स्पेक्स में कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल सेटअप कैमरा दे रखा है। सेल्फी शौकीनों के लिए फ्रंट कैमरे का कोई जवाब नहीं हैं यहां तक कि प्राइमरी कैमरा भी एचडी क्वलाटी का फील देता है।

इस फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 50MP का वाइड एंगल कैमरा और 5MP का मैक्रो कैमरा मिलता है। इसके अलावा इसके अलावा फ्रंट में 13 MP का सेल्फी कैमरा लगा है।

प्रोसेसर-कैमरा सेटअप

Samsung Galaxy A35 5G में 5nm Exynos 1380 प्रोसेसर है। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy A35 5G में 6.6 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080×2,408 पिक्सल है। Samsung Galaxy A35 5G एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड ONE UI 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

नेटवर्क कनेक्टिविटी

इस फोन के नेटवर्क कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमे डबल्यूलैन के साथ ब्लूटूथ, जीपीएस, रेडियो के साथ यूएसबी टाइप C भी दिया गया है। इसके अलावा इसमे और भी कई फंक्शन दिए हुए हैं। इसके सिम स्लॉट की बात करें तो इसमे सिम टाइप Nano-SIM, e-SIM है और इसमे नंबर ऑफ सिम इस्ते माल किया जा सकते है

ये भी पढ़े-http://NEW SMARTPHONES LAUNCHING: इसी महीने धमाल मचाएगें ये 7 नए शानदार स्मार्टफोन्स, इस-इस दिन होंगे लॉन्च

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles