Home गैजेट्स Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, जल्दी मात्र इतने...

Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, जल्दी मात्र इतने रुपए में खरीदें

Samsung Galaxy F13 : फेस्टिवल सीजन में भारी भरकम छूट के साथ खरीदें सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन.

Samsung Galaxy F13 : ओप्पो और वीवो जैसे स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए सैमसंग अपने नए हैंडसेट लॉन्च कर सभी फोन कंपनियों के होश उड़ा रहा है. जहां एक ओर फेस्टिवल सीजन में सभी फोन कंपनियां तगड़े डिस्काउंट ऑफर दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सैमसंग ने भी बड़ा धमाका करते हुए एक हैंडसेट पर दे दिया है तगड़ा डिस्काउंट ऑफर. यह ऑफर आपको Samsung Galaxy F13 फोन की खरीदारी पर मिलने वाला है.

दोस्तों अगर आप लेंगे Samsung Galaxy F13 फोन तो इसमें आपको अमेजिंग किलर फीचर्स के साथ-साथ धांसू बैटरी बैकअप भी मिलने वाला है. इसके अलावा कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस फोन का कैमरा काफी शानदार क्वालिटी में दिया जा रहा है. पूरी जानकारी जान लीजिए इस फोन की नीचे इस आर्टिकल में. साथ ही विस्तार से आपको बताते हैं इस फोन पर मिलने वाला हेवी डिस्काउंट ऑफर.

Samsung Galaxy F13 Price & Discount Offer

दोस्तों सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर भारी ऑफर दिया जा रहा है, जो कि आपको ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा. फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy F13 का 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाला हैंडसेट आपको 14,999 रुपये में लिस्ट हुआ दिखेगा. लेकिन यह फोन आपको ऑफर के तहत मिलेगा 38 फीसदी के हेवी डिस्काउंट पर, जिसके बाद यह स्मार्टफोन आपको मिल जायेगा केवल और केवल 9,199 रुपये की कीमत पर. साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर भी दिए जा रहे है और फाइनेंस प्लान भी.

Samsung Galaxy F13 Camera Quality

इस सैमसंग के फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, जिसमें पहला कैमरा आपको 50MP का दिया जायेगा. बाकी के दो कैमरे इसके आपको 5MP + 2MP के दिए जा रहे है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy F13 Battery

Battery के मामले में इसमें आपको तगड़ी वाली 6000mAh की बैटरी दी जा रही है.

https://vidhannews.in/gadgets/redmi-10-power-redmi-phones-redmi-smartphones-gadgets-07-10-2023-72895.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version