Samsung Galaxy F54 5G Discount: पूरे 2,000 रूपये सस्ता खरीदें सैमसंग का ये 6000mAh बैटरी वाला धाकड़ फोन, जानें ऑफर

Samsung Galaxy F54 5G Discount: अगर आप कोई नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो सैमसंग का हमारे पास बेहतरीन ऑफर है, आइए जानते हैं, इस पर क्या है ऑफर

Samsung Galaxy F54 5G Discount: स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और किसी ऑफर का इंतजार कर रहे है, तो इन दिनों सैमसंग पर ऑफर चल रही है और इसके चलते आप फोन की कीमत कम हो जाती है। आज हम सैमसंग के इस लेटेस्ट फोन पर मिल रही ऑफर के बारे में विस्तार से बताएंगे

Samsung Galaxy F54 5G Discount: इतनी है कीमत

सैमसंग गैलेक्सी F54 5G की कीमत की बात करें तो इन दिनों आप इस फोन को सस्ते दाम पर खरीद सकते है। बता दें कि इस फोन की असल कीमत 35,999 रुपये है पर अब ये फोन आपको केवल 27,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासयित है कि इस फोन में दमदार कैमरा सेटअप है और भी कई शानदार फीचर्स के साथ ये फोन बाजार में मौजूद है।

Vivo T2 5G स्मार्टफोन जल्दी से मात्र 599 रुपए में खरीदें, जानें पूरी डिटेल

Samsung Galaxy F54 5G Discount के फीचर्स

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.7-इंच फुल-HD+ (2400 x 1080 पिक्सल) सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले भी शामिल है और इसके अलावा कई और भी फीचर्स दी गई है।

Samsung Galaxy F54 5G Discount का कैमरा

कैमरे के तौर पर सैमसंग के इस पॉपुलर फोन के रियर पर 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है और फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी उपलब्ध है, इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए यहां साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया हुआ है।

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles