Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2024 Launched: चुपके से सैमसंग ने लॉन्च किया S-Pen व बड़ी स्क्रीन वाला टैबलेट, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2024 Launched: सैमसंग ने एक नया टैबलेट लॉन्च किया है, जो बड़ी स्क्रीन, बड़ी बैटरी और एस-पेन के साथ आता है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2024: सैमसंग ने अपना एक नया टैबलेट ग्लोबली लॉन्च किया है। इस टैबलेट का नाम Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2024 है, जो 28 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। किसी तरह का इवेंट भी कंपनी सैमसंग ने अपने इस टैबलेट के लॉन्च के लिए मैनेज किया गया।

कंपनी ने अपने इस टैब को लॉन्च कर दिया है और यह सैमसंग एस सीरीज के टैबलेट्स में से सबसे सस्ता टैबलेट बताया गया है, आइए हम आपको इस टैबलेट की सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं…

Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2024: फीचर्स

सैमसंग ने अपने इस टैबलेट के पिछले हिस्से में 8MP और अगले हिस्से में 5MP का कैमरा सेटअप दिया है। सैमसंग गैलेक्सी के इस नए टैब में Quad core 2.4GHz + Quad core 2.0GHz चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। यह टैब Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस टैबलेट में 4GB RAM के साथ 64GB और 128GB स्टोरेज की सुविधा मिलती है। इस फोन में 7040mAh की बैटरी दी गई है।

सैमसंग के इस टैब में AKG के डुअल स्पीकर्स शामिल है और ये Dolby Atoms के साथ आते हैं। इस टैबलेट में LTE और Wi-Fi कनेक्टिविटी अलग-अलग दो वेरिएंट्स अवेलेबल हैं और इसके साथ ही Bluetooth v5.3 का सपोर्ट भी दे रखा है। इस टैबलेट के Wi-Fi वाले वेरिएंट का वजन 465 ग्राम है और ये LTE वाले वर्ज़न का वजन 467 ग्राम है। साथ ही इस टैबलेट की चौड़ाई 7.0mm भी है।

S-Pen सपोर्ट भी है अवेलेबल

यह S-Pen सपोर्ट के साथ आता है और इसको दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। बता दें कि LTE और Wi-Fi कनेक्टिविटी के साथ ये मॉडल्स दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इसका पहला वेरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आता है, तो वहीं दूसरा वेरिएंट 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebookपर लाइक करें TwitterKooappऔरYouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles