Home गैजेट्स Samsung New TV Launched: सैमसंग के इऩ नए धांसु स्मार्ट TV...

Samsung New TV Launched: सैमसंग के इऩ नए धांसु स्मार्ट TV ने मचाया तहलका, 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच साइज के मॉडल की जानें खासयितें

Samsung New TV Launched: Samsung के नए स्मार्ट TV लॉन्च हो गाए है, आइए बताते हैं आपको इन नए स्मार्ट TV मॉडल्स की कीमत और खासयितें...

Samsung New TV Launched: Samsung की टैक्नोलॉजी की बात करें तो ये दूसरी कंपनियों के मुकाबले काफी बेहतर है इस बार कंपनी ने Crystal Vision 4K TV सेंगमेंट में नए टेक्नोलॉजी के साथ इन मॉडल्स को पेश किया है, सभी आधुनिक सुविधाओं के साथ इसमें मल्टी-वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और इनबिल्ट IoT Hub के अलावा और भी कई ऐसी सुविधाएं दी गई है, जो इन टीवी में एचडी क्वालिटी के साथ कई फीचर्स इनमें लेकर आई है

Samsung New TV Launched: Availabilty and Price

Samsung Crystal Vision 4K TV सेंगमेंट के टीवी को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट और सैमसंग स्टोर से आप खरीद सकते हैं, साथ ही ये मॉडल्स शुरुआती कीमत 33,990 रुपये पर उपलब्द है, इन पर चल रही कैशबैक ऑफर की बात करें तो ये 3,000 रुपये का कैशबैक और 12-मंथ नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के विकल्पों के साथ आपको मिलेगा और इऩ मॉडल की 2 साल की वारंटी (1- साल स्टैंडर्ड और पैनल पर 1 साल एक्सटेंडे वारंटी) भी दी जा रही है।

Samsung New TV Launched: Samsung Crystal Vision 4K UHD TV फीचर्स

सैमसंग टीवी का इन नए मॉडल में 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच की स्क्रीन के धांसु टीवी को बाजार में उतारा है, इनमें कंपनी नें 3-साइड बेजल डिजाइन दिया है और ये मॉडल्स स्मार्ट वर्क, स्मार्ट वॉचिंग मोड्स इसके अलावा ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM), मोशन एक्सीलिरेटर और गेमिंग और जैसे ऑप्शन्स के साथ आते हैं।

TV Dolby Digital Plus और OTS Lite का सपोर्ट भी आपको इनमें मिल जाएगा। और ये 3D साउंड एक्सपीरिएंस के लिए Samsung के AI एल्गोरिदम और वर्चुअल टॉप स्पीकर्स के साथ शामिल है।

Samsung New TV Launched: मिलेगा सोलर रिमोट

बता दें कि टीवी के इन मॉडल्स के साथ SolarCell रिमोट दिया जा रहा है और बड़ी बात ये कि ये कमरे की लाइट से चार्ज होते हैं। सैंमसंग के इन मॉर्डन टेक्नोलोजी वाले मॉडल्स में Alexa और Bixby voice भी शामिल है और साथ ही IoT hub फीचर और काम बोर्डिंग फीचर भी उपलब्ध है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version