Home गैजेट्स Realme का सबसे बेस्ट और सबसे सस्ता स्मार्टफोन देख मची खरीदारी को...

Realme का सबसे बेस्ट और सबसे सस्ता स्मार्टफोन देख मची खरीदारी को खलबली, जल्दी इतने में घर लाएं

Realme : भारतीय बाजार में आपको एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक वाले स्मार्टफोन मौजूद मिलेंगे

Realme : भारतीय बाजार में आपको एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक वाले स्मार्टफोन मौजूद मिलेंगे. हर एक ग्राहक आजकल के जमाने में स्टाइलिश लुक के साथ-साथ बेहतरीन वीडियो और फोटो खींचने वाले फोन ही लेना पसंद कर रहा है. इन दिनों फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का ट्रेंड काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है. ऐसे में सभी लोग यह चाहते हैं कि उनके पास ऐसा कैमरे वाला स्मार्ट फोन हो, जो एकदम डीएसएलआर वाले फोटो दे. तो आ मार्केट में आ चुका है एक ऐसा ही स्मार्टफोन.

यह स्मार्टफोन किसी और फोन कंपनी का नहीं बल्कि Realme का है, जिसका नाम है Realme C51 स्मार्ट फोन. इसमें आपको बेहतरीन वीडियो और फोटोग्राफी के लिए कैमरे दिया गए है. वहीं इसमें धांसू और सॉलिड बैटरी भी मिलेगी जो कि कुछ ही मिनटों में स्मार्टफोन को चार्ज कर लंबा चलने वाली है.

Details

बता दें, इस नए डिवाइस यानी कि Realme C51 स्मार्टफोन के अंदर आपको स्टोरेज के मामले में दिया जा रहा है 8 जीबी का रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज.

वहीं अगर इसके अंदर मिलने वाली नॉन रिमूवेबल बैटरी की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको मिलने वाली है फास्ट चार्जिंग वाली 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में धांसू 5,000mAh की दमदार बैटरी.

Price

Realme का यह स्मार्ट फोन ज्यादा महंगा भी नहीं है. इसको आप केवल बाजार से लगभग 8,999 रुपये की रकम में अपना बना सकते है.

Display Specifications

Realme C53 हैंडसेट में आपको मिल रही है एक फुल एचडी वाली फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.74 इंच की एलसीडी स्क्रीन. जिसका रिज़ॉल्यूशन है 1600 x 720 पिक्सल 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट.

Camera

आपको इसमें मिल रहा है फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए बेहतरीन पहला कैमरा 108MP का जो कि मुख्य सेंसर के साथ में दिया जा रहा है. इसके अलावा इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जा रहा है 8MP का फ्रंट कैमरा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version