Home गैजेट्स जल्दी से करें खरीदारी, अब Poco X5 5G पर भारी छूट, 14,400...

जल्दी से करें खरीदारी, अब Poco X5 5G पर भारी छूट, 14,400 रुपए का तगड़ा डिस्काउंट ऐसे लें

Poco : चाइनीस फोन कंपनियां अपने न्यू न्यू फोन लॉन्च कर सभी के मन को मोहने का काम कर रही है.

Poco : चाइनीस फोन कंपनियां अपने न्यू न्यू फोन लॉन्च कर सभी के मन को मोहने का काम कर रही है. ऐसे में अगर आप भी सोच रहे है इस वक्त कोई नई फोन लेने की तो आपको बता दें अब poco का एक नया फोन लॉन्च होकर काफी अच्छी सेल कर रहा है.

इस खबर में जिस poco के स्मार्टफोन की जानकारी हम दे रहें है, उसपर आपको तगड़ा और धांसू डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इस poco के हैंडसेट का नाम है POCO X5 5G Smartphone

Poco के इस POCO X5 5G Smartphone में आपको मिलता है स्लिम बॉडी के साथ स्टाइलिश लुक और साथ ही में दमदार और धांसू बैटरी जो तगड़ा बैकअप देगी. आईए जानें पूरी जानकारी इस फोन की नीचे विस्तार से.

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन

इस पोको के 5G डिवाइस में आपको मिलती है फुल एचडी वाली फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ 6.67-इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले, जो कि 120Hz के रिफ्रेश रेट में सपोर्ट करेगी.

स्टोरेज स्पेस

फोन का स्टोरेज आपको दिया जा रहा है 6GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ. इसके अलावा ऑप्शन है 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाला.

कैमरा क्वालिटी

कैमरा के लिए इसमें आपको बैक साइड दिए गए है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप. इसका प्राइमरी कैमरा आपको दिया गया है 48MP का, दूसरा कैमरा दिया है इसका 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ और तीसरा सेटअप वाला कैमरा दिया है बैक में 2MP का मैक्रो कैमरा. सेल्फी लेने के लिए और वीडियो चैट के लिए दिया जा रहा है 13MP का फ्रंट कैमरा.

बैटरी बैकअप

Poco के इस फोन में आपको मिलेगी दमदार 5,000mAh की बैटरी. यह बैटरी आपको 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद मिलेगी.

POCO X5 5G Smartphone की कीमत

POCO के 128 जीबी वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो आप इसको Flipkart से खरीद सकते है 20,999 रुपए में, इसपर आपको डिस्काउंट मिलेगा 28% का, जिसके बाद यह फोन डिस्काउंट होने के बाद 14,999 रुपए में आपका हो जायेगा. इसके अलावा इस फोन की खरीदारी पर Exchange Offer के तहत आपको 14,400 रुपए का हेवी डिस्काउंट भी मिल रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

 

Exit mobile version