Home गैजेट्स Sony के स्मार्टफोन का स्मार्ट कैमरा देगा DSLR को कड़ी टक्कर, कातिल...

Sony के स्मार्टफोन का स्मार्ट कैमरा देगा DSLR को कड़ी टक्कर, कातिल लुक और कीमत भी कम

Sony Smartphone : सोनी फोन कंपनी आज से नहीं बल्कि कई सालों से बाजार के टिकी हुई है.

Sony Smartphone : सोनी फोन कंपनी आज से नहीं बल्कि कई सालों से बाजार के टिकी हुई है. मार्केट में दबदबा बनाने के लिए एक बार फिर सोनी ने नए सिरे से शुरुवात कर दी है. अबकी बार सोनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो कि वीवो, ओप्पो, रियल मी और सैमसंग जैसे कई सारे फोन को धूल चटा देगा.

सोनी का ये स्मार्टफोन दिखने में भी स्मार्ट और फीचर्स भी इसमें आपको एकदम स्मार्ट और लेटेस्ट मिलने वाले है. सोनी का ये फोन पूरी मार्केट के रोला कटने के लिए एकदम रेडी है. सोनी के इस नए फोन का नाम है Sony Xperia 1 V Smartphone. चलिए बताते हैं इस सोनी के स्मार्ट फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में फुल डिटेल.

Sony Xperia 1 V Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले इसमें आपको मिलने वाली बड़ी और फुल एचडी डिस्प्ले के बारे के जानकारी देते है. इस सोनी के न्यू फोन के अंदर आपको 6.5-इंच की फुल HD मिलने वाली है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास कवर डिस्प्ले के साथ देखने को मिलने वाली है.

Sony Xperia 1 V Smartphone Memory

इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 12 GB रैम और 56GB/512GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

Sony Xperia 1 V Smartphone का शानदार कैमरा

फोन के अंदर मिलने वाले कैमरे की बात करें तो इसमें आपको आगे की साइड अच्छा और पीछे की साइड बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले कैमरे दिए जा रहे है. पीछे की तरफ चार कैमरा इस फोन में मिलने वाला है. पहला कैमरा आपको 48MP का दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका आपको 12MP का दिया जा रहा है. तीसरा कैमरा इसका आपको 12MP का दिया जा रहा है. आखिरी यानी कि चौथा कैमरा आपको इसमें 0.3MP का मिलने वाला है. इसी के साथ साथ इसमें आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉल के लिए 12MP का फ्रंट का कैमरा दिया जा रहा है.

Sony Xperia 1 V Smartphone की दमदार बैटरी

फोन में मिलने वाली बैटरी की अगर बात करें तो इस फोन में आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के वाली दमदार और टिकाऊ 5000mAh की सॉलिड बैटरी दी जा रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version