OnePlus पर चला रहा तगड़ा ऑफर, तुरंत उठाएं लाभ, जानें कैसे

OnePlus: अगर आप भी बहुत बड़े शौकीन है वीडियो बनाने के और फोटो लेने के तो अब मार्केट में आ गया है OnePlus का एक शानदार कैमरे वाला स्मार्टफोन.

OnePlus: अगर आप भी बहुत बड़े शौकीन है वीडियो बनाने के और फोटो लेने के तो अब मार्केट में आ गया है OnePlus का एक शानदार कैमरे वाला स्मार्टफोन. वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको बैक और फ्रंट कैमरा इतना बेहतरीन क्वालिटी में मिल रहा है कि आपके वीडियो और फोटो में चार चांद लग जाने हैं.

बता दें इस फोन का नाम है OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन. इसमें आपको ना केवल कैमरा ही शानदार मिल रहा है बल्कि इसकी स्लिम बॉडी भी लोगों को दीवाना बना रही है.

बता दे बैटरी के मामले में भी यह फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एकदम फुल चार्ज होकर लंबा बैकअप देने में सक्षम है. पूरी जानकारी इस OnePlus Nord CE 3 smartphone की आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में.

OnePlus Nord CE 3 Battery Backup

सबसे पहले इस फोन की बैटरी की जानकारी दे रहे है. इसमें आपको सॉलिड वाली सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है 5,000mAh की तगड़ी बैटरी. यह बैटरी आपको 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद मिलेगी.

OnePlus Nord CE 3 Camera

OnePlus Nord CE 3 smartphone के कैमरे की अगर बात करें तो आपको बता दे बैक पैनल में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है. तीनों बैक कैमरे इसके एकदम टिप टॉप क्वालिटी में दिया जा रहे है जिससे आप अच्छे वीडियो और तस्वीरें ले सकते है.

OnePlus Nord CE 3 प्राइस और ऑफर

आपको बता दें कि इस हैंडसेट में आपको 128जीबी स्टोरेज वाले ऑप्शन की कीमत बाजार में पढ़ने वाली है तकरीबन 26,999 रूपये. वहीं इसके दूसरे वाले वेरिएंट यानि 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब 28,999 रूपये. लेकिन आपको ऑफर के तहत इसपर छूट दी जा रही है.

बता दें, बैंक ऑफर के तहत आपको इस फोन पर 2 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलने वाला है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस पर ग्राहक को फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles