Oppo के इस फोन से लें HD Quality वाले पिक्चर, जानें फीचर्स और बैटरी बैकअप

Oppo : ओप्पो के नए नए मॉडल वाले स्मार्टफोन लॉन्च होकर सबके दिलों पर राज करते दिख रहे है.

Oppo : ओप्पो के नए नए मॉडल वाले स्मार्टफोन लॉन्च होकर सबके दिलों पर राज करते दिख रहे है. अगर आप अच्छी वीडियो और फोटो लेने वाले फोन को ढूंढ रहे है तो ओप्पो का एक न्यू हैंडसेट आ चुका है. इस फोन से आप फोटो लेंगे तो आपकी पिक्चर क्वालिटी एकदम फुल एचडी वाले आयेंगे. साथ ही साथ इस फोन का बैटरी बैकअप काफी अच्छा और लॉन्ग लाइफ देने वाला है.

बता दें इस फोन का नाम है OPPO K15 5G Smartphone, इसमें आपको स्टाइलिश लुक वाली बॉडी मिलने के साथ साथ लुक और डिज़ाइन भी एकदम बिंदास है. पूरी डिटेल आइए जानते है OPPO K15 5G Smartphone की नीचे इस खबर में.

OPPO K15 5G Smartphone Features

ओप्पो के इस फोन में आपको मिलती है फुल एचडी प्लस वाली डिस्प्ले, जो की फुल एचडी के साथ साथ 6.9 इंच की Full HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन है. यह डिस्प्ले आपको 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली डिजिटल और फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आयेगी.

वहीं इसके इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो OPPO K15 5G स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 8GB/ 10GB of RAM and 128GB/ 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन.

OPPO K15 5G Smartphone Camera

इस फोन का कैमरा एकदम बिंदास और आकर्षित फोटो देने वाले है. इस फोन के पीछे चार कैमरों का सेटअप आपको मिलेगा. इसमें पहला कैमरा आपको दिया जा रहा है 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी लेंस कैमरा के साथ. इसके अलावा बाकी के तीन कैमरे 32 मेगापिक्सेल + 8 मेगापिक्सेल का मैक्रो सेंसर + 5 मेगापिक्सेल का डेप्थ स्नैपर कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया है.

OPPO K15 5G Smartphone Battery

फोन की बैटरी आपको दी जा रही है तगड़ी और धांसू 6000mAh की दमदार बैटरी, जो 44W वाट की फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट के साथ आयेगा.

OPPO K15 5G Smartphone Price

बता दे, इस फोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है 42000 रुपये तक की कीमत पर.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles