किलर लुक में लॉन्च होकर Tecno के इस न्यू स्मार्टफोन ने उड़ाए सबके होश, वीवो ओप्पो की बोलती बंद

Tecno Pova 5 : टेक्नो ने इस बार लॉन्च किया है अपना एक न्यू स्मार्टफोन जिसका लुक सबके होश उड़ा रहा है

Tecno Pova 5 : टेक्नो ने इस बार लॉन्च किया है अपना एक न्यू स्मार्टफोन जिसका लुक सबके होश उड़ा रहा है. इस फोन के आने से विवो और ओप्पो की टेंशन काफी बढ़ चुकी है, यह फोन आपको अमेजिंग फीचर्स के साथ कम कीमत में मिलने वाला है.

वहीं अगर इस फोन के फ्रंट और बैक कैमरा की क्वालिटी की अगर जानकारी दे तो आपको इसमें बेहतरीन क्वालिटी वाले कैमरे दिए जा रहे है.वहीं स्टोरेज और बैटरी के मामले में भी इसमें आपको कोई शिकायत नहीं मिलने वाली है ऐसा टेक्नो फोन कंपनी द्वारा कहा जा रहा है. बता दें इस फोन का नाम है Tecno Pova 5 स्मार्टफोन. अगर आप इसको लेने वाले है तो लेने से पहले इस फोन की पूरी जानकारी जान लीजिए.

Tecno Pova 5 की पूरी जानकारी

टेक्नो के इस मॉडल में आपको दी जा रही है एक 6.78 इंच की IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन, जो आपको पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 1080×24460 में दी जाएगी. फोन में मिलने वाला इंटरनल मेमोरी आपको 8GB रैम के साथ दी जा रही है.

Tecno Pova 5 बैटरी

टेक्नो के इस स्मार्टफोन में आपको एक बड़ी वाली दमदार अच्छा बैकअप देने में सफल रहने वाली तगड़ी 6,000mAh की बैटरी दी जायेगी, जो 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपको मिलेगी.

वहीं इसके अलावा अगर बाकी की अन्य जानकारी की अगर बात करें तो अभी इस फोन के लॉन्च होने की डेट पूरी तरह से सपष्ट नहीं है, लॉन्च डेट साफ होने के बाद ही बाकी की जानकारी मिलने की संभावना जताई जा रही है. कीमत के मामले भी अभी कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Realme के इस फोन का लुक सभी को भाया, ब्यूटीफुल डिजाइन के साथ कीमत भी कम

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles