Home गैजेट्स iPhone वाले फीचर्स के साथ OPPO के होश उड़ाने आ रहा...

iPhone वाले फीचर्स के साथ OPPO के होश उड़ाने आ रहा है ONEPLUS 12,फीचर्स की होगी भरमार,जाने लॉन्चिंग डेट

वनप्लस का एक नया स्मार्टफोन मार्केट में लांच होने वाला है।oneplus 12में आईफोन के जैसे फीचर्स मिलेंगे।

ONEPLUS 12 : चीनी स्मार्टफोन कंपनी Oneplus अगले महीने अपनी दसवीं एनिवर्सरी पर एक खास स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जी हां वनप्लस मार्केट में जल्दी Oneplus 12 5G स्मार्टफोन को लांच करेगा।इस बात की जानकारी वनप्लस के प्रमुख Li Ji Louis ने दी है। सूत्रों की माने तो जबरदस्त फीचर्स के साथ यह है स्मार्टफोन मार्केट में लांच होने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह डिवाइस भारत और दूसरी बाजारों में कंपनी के द्वारा लांच करने की तैयारी की गई है। चीन की एक प्लेटफार्म Weibo के द्वारा साझा की गई रिपोर्ट के अनुसार भारत के बाजारों में 4:30 पर इस स्मार्टफोन को 4 दिसंबर को लांच किया जाएगा।

Oneplus 12:जानिए क्या होगा इस स्मार्टफोन में खास

इस स्मार्टफोन में कई तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं।इसका डिस्प्ले और कैमरा काफी जबरदस्त होगा और साथ ही इसकी बैटरी भी काफी शानदार मिलेगी।

DISPLAY : वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी जो की 2600 NIT’S की ब्राइटनेस के साथ आपको पुरानी मॉडल की तुलना में काफी अच्छा एक्सपीरियंस प्रदान करेगी।

CAMERA : बात करें से स्मार्टफोन की कैमरा की करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा वही 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 64 मेगापिक्सल का तेल फोटो कैमरा इसमें आपको मिलेगा।

Chipset:ONEPLUS 12 में आपको QUALCOMM का लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 8 Zen 3 देखने को मिल सकता है।यह पहले के मॉडल से अच्छा परफॉर्मेंस करेगा।

Battery : बात अगर बैटरी की करें तो इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी और सबसे बड़ी बात है कि यह बैटरी कम समय में फुल चार्ज हो जाएगी।

Also Read:

जानिए कब भारत में लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

वनप्लस 12 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली गई है और कंपनी के अनुसार इस 4 दिसंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कंपनी का सबसे अच्छा स्मार्टफोन साबित हो सकता है। oneplus 12 का कैमरा आईफोन की तरह होगा और यह यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

Also Read:सबके उड़े होश, SAMSUNG Galaxy S22 5G Smartphone के लुक ने किया सबको आकर्षित, जानें कीमत

जानिए क्या होगा इसकी कीमत

बात अगर इसकी कीमत की करें तो कंपनी के द्वारा कीमत को लेकर अभी किसी भी तरह की जानकारी नहीं साझा की गई है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके कीमत 70000 रुपए से ज्यादा हो सकता है। अब लॉन्चिंग बाद ही पता चलेगा कि यह कितनी कीमत के साथ लॉन्च होता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version