OPPO F23 के लुक ने किया आईफोन को फेल, कैमरा और डिजाइन देख लड़कियां हुई पागल

Oppo : इंडियन मार्केट में अगर डिजिटल सेक्टर की बात की जाए तो हर एक फोन कंपनी हमेशा से ही एक के बाद एक तगड़े फीचर्स वाले फोन लॉन्च कर ग्राहक को लुभाने की कोशिश करती रहती है.

Oppo : इंडियन मार्केट में अगर डिजिटल सेक्टर की बात की जाए तो हर एक फोन कंपनी हमेशा से ही एक के बाद एक तगड़े फीचर्स वाले फोन लॉन्च कर ग्राहक को लुभाने की कोशिश करती रहती है. हर एक फोन कंपनी ऐसे फोन पेश करती है जिससे लोग अट्रैक्ट होकर उसको खरीदने लग जाएं.

इसी कड़ी में अगर बढ़ते हुए ओप्पो ने अपना एक ऐसा शानदार लुक वाला फोन लॉन्च किया है जो युवाओं की दिल की धड़कन बनने वाला है. ओप्पो के इस फोन का नाम है Oppo F23 Smartphone. चलिए बता देते है ओप्पो के इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से. साथ ही साथ ओप्पो के इस फोन में मिलने वाले कैमरा और बैटरी बैकअप की भी जानकारी लेंगे.

Oppo F23 Smartphone Display Specifications

बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया जा रहा है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाला है.

Oppo F23 Smartphone Internal Storage

Oppo के इस स्मार्टफोन के अंदर मिलने वाले इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है. इसके अलावा दूसरा ऑप्शन 5GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ मिलेगा.

Oppo F23 Smartphone Camera

Oppo के इस शानदार फोन में आपको शानदार कैमरा दिया जा रहा है. इसमें आपको पीछे की तरफ दो कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा 64MP का होगा, दूसरा कैमरा 2MP का होगा. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Oppo F23 Smartphone Battery

फोन में मिलने वाली बैटरी आपको 67W की supervooc फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट भी साथ दी जाएगी. जो कि 5,000mAh की दमदार और धांसू बैटरी है.

Oppo F23 Smartphone Price

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत आपको मार्केट में 28,999 रुपये के प्राइस में पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आप इसको Amazon से लेंगे तो आपको इसकी खरीदारी पर 14 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. जिसके बाद आपको इसकी क्रीम छूट के साथ 24,999 पढ़ जायेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles