Oppo के इस फोन के लुक ने किया वीवो को पीछे, बिक्री हो रही जमकर

Oppo : Oppo ने अबकी बार लॉन्च कर दिया है एक ऐसा धांसू और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन जिसके लुक को देख लड़कियां फ्लैट होती दिख रही है.

Oppo : Oppo ने अबकी बार लॉन्च कर दिया है एक ऐसा धांसू और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन जिसके लुक को देख लड़कियां फ्लैट होती दिख रही है.वैसे तो मार्केट में ऐसी कई चाइनीज फोन कंपनियों ने अपनी धाक जमा रखी है लेकिन सबकी धाक को कम करने आ गया है एक नया स्मार्टफोन जो की ओप्पो ने लॉन्च किया है.

ओप्पो ने इस बार लॉन्च किया है Oppo A77s 5G स्मार्टफोन जिसका कैमरा और जिसका लुक और डिज़ाइन एकदम बिंदास और आकर्षित कर देने वाला है. वहीं इसके अंदर मिलने वाली दमदार और धांसू बैटरी सबके दिलों पर राज कर रही है. फोन की बैटरी लंबे समय तक चलने के लिए सक्षम है. आईए जनता है बाकी की पूरी जानकारी इस खबर में नीचे.

Oppo A77s Features

आपको बता दें इस फोन में आपको मिलने वाली है 6.56 इंच फुल HD और फुल गोरिला ग्लास कवर डिस्प्ले, जो की पूरी सुरक्षा के साथ आने वाली है. वहीं इसके अंदर आपको मिलेगी 8GB + 128GB इंटरनल स्टोरेज.

Oppo A77s Camera

फोन के बैक और फ्रंट कैमरे आपको एकदम बेहतरीन दिए गए है. इसमें आपको दो कैमरा देखने को मिल जायेगा. पहला कैमरा इसका होगा 50-मेगापिक्सल का जो कि (प्राइमरी) कैमरा है. दूसरा है इसका कैमरा 2-मेगापिक्सल का जो कि (मैक्रो) कैमरा है. 8-मेगापिक्सल का फ्रंट के लिए कैमरा दिया गया है.

Oppo A77s Battery

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको मिल रही है दमदार 4400mAh की दमदार बैटरी. जो कि 44W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles