Oppo के इस चमकदार स्मार्टफोन के लुक ने किया सबको अपना दीवाना, तूफानी फीचर्स और धांसू बैटरी

Oppo Smartphone : ओप्पो के स्मार्टफोन अपने स्टाइलिश लुक और अपने बिंदास डिज़ाइन के लिए जाने जाते है.

Oppo Smartphone : ओप्पो के स्मार्टफोन अपने स्टाइलिश लुक और अपने बिंदास डिज़ाइन के लिए जाने जाते है. हर एक ओप्पो का हैंडसेट अपने बेहतरीन सॉलिड धांसू बैटरी लाइफ के लिए फेमस है. साथ ही साथ ओप्पो के हर मॉडल का डिज़ाइन एकदम फिदा कर देने वाला होता है.

अबकी बार ओप्पो ने लॉन्च किया है अपना एक न्यू फोन. Oppo का यह फोन Oppo A78 4G स्मार्टफोन है. इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जायेंगे. आईए जानते है इस फोन की पूरी इन्फो नीचे विस्तार से.

Oppo A78 4G स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस फोन की डिस्प्ले आपको फुल एचडी में मौजूद मिलेगी. यह डिस्प्ले आपको 6.43-इंच फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED स्क्रीन है. जो की आपको 90Hz रिफ्रेश रेट पर सपोर्ट करते हुए मिलेगी. बता दें इस डिस्प्ले में आपको मौजूद मिल रही है कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास जो की 5 प्रोटेक्शन के साथ है.

Oppo A78 4G स्मार्टफोन का इंटरनल स्टोरेज

फोन का इंटरनल स्टोरेज आपको दिया जा रहा है 8 GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज.

Oppo A78 4G स्मार्टफोन का कैमरा

पहला कैमरा इसका आपको मिलेगा 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, दूसरा कैमरा इसका दिया गया है 2-मेगापिक्सल का, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

Oppo A78 4G स्मार्टफोन की बैटरी

इस हैंडसेट की बैटरी आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है. जो कि 67W Super VOOC चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है.

Oppo A78 4G स्मार्टफोन का प्राइस

ओप्पो के इस फोन के रेट की जानकारी दे तो आपको बाता दें इसमें आपको 4G के 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत पढ़ने वाली है 20,000 रुपये की.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles