Moto G32 Smartphone:मोटो के इस 50MP कैमरा वाले स्मार्टफोन के रेट में हुई जबरदस्त गिरावट,मात्र 8000 में खरीद सकते हैं इसे,जानिए फीचर्स

मोटरोला के स्मार्टफोन में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रही है। फ्लिपकार्ट पर आप इसे कम रेट में खरीद सकते हैं।यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

Moto G32 Smartphone: मोटरोला के द्वारा अक्सर अपने यूजर्स के लिए सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च किया जाता है। आप अगर ₹20000 तक के कीमत का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो मोटरोला का यह स्मार्टफोन आपके लिए किफायती साबित हो सकता है। इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स और कई सारी खासियत आपको देखने को मिलेंगे।

सबसे बड़ी बात है कि इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी आपको मिलेगा। दरअसल हम बात कर रहे हैं Moto G32 स्मार्टफोन का। फ्लिपकार्ट के तरफ से बहुत ही कम प्राइस में इस स्मार्टफोन को बेचा जा रहा है।

Moto G32 Smartphone discount offer

इस मोबाइल फोन की कीमत की बात करें तो 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 18999 रुपए है। लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आप इसको ₹8000 के डिस्काउंट के बाद 10,999rs में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही एचडीएफसी बैंक के कार्ड से आप अगर इसको खरीदेंगे तो बारिश 1250 का एक्स्ट्रा छूट मिलेगा। इसके साथ फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 परसेंट का कैशबैक दे रहा है।

Moto G32 Smartphone features

मोटरोला के इस डिवाइस में ग्राहकों को 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो की 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। बात अगर प्रोसेसर की करें तो इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 का प्रोसेसर मिलेगा। इसमें आपको 64GB और 128 बीबी का स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। यह स्मार्टफोन रोज गोल्ड, मेहरून सेट,सिल्वर, मिनरल ग्रे 4 कलर वेरिएंट में आता है।

Also Read:IPhone 15 Discount:IPhone 15 के रेट में हुई जबरदस्त गिरावट,यहां चल रही है जबरदस्त डील,आज ही करें खरीदारी

Moto G32 Smartphone camera

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की करें तो इसमें आपको क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 8 मेगापिक्सल का डेप्ट और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिलेगा। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। बात अगर पावर की करें तो इसमें 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी भी देखने को मिलेगी।

स्मार्टफोन का डिजाइन बहुत ही अच्छा है। लेकिन इसको खरीदने के लिए Flipkart पर सीमित समय के लिए ऑफर लाया गया है। आप अगर सीमित समय में खरीदारी नहीं करते हैं तो फिर हाथ से मौका निकल जाएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles