IPhone 15 Discount:IPhone 15 के रेट में हुई जबरदस्त गिरावट,यहां चल रही है जबरदस्त डील,आज ही करें खरीदारी

आईफोन 15 के खरीदारी बंपर पर छूट मिल रहा है। आप कम रेट में इस जबरदस्त फोन को खरीद सकते हैं।

IPhone 15 Discount: आईफोन खरीदना सभी लोगों का सपना होता है,लेकिन कीमत अधिक होने की वजह से लोग इसे खरीद नहीं पाते। आपका भी अगर सपना iPhone खरीदने का है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आईफोन 15 के रेट में जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। आप मात्र 68900 में इस फोन को खरीद सकते हैं। 11000 डिस्काउंट के साथ iPhone 15 की सेल चल रही है।

यह सेल AMAZON, FLIPKART पर नहीं चल रहा है बल्कि iNvent स्टोर पर चल रहा है। आप लेटेस्ट आईफोन पर दो तरह का लाभ उठा सकते हैं। इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आईफोन 15 की कीमत मात्र 68000 हो गई है। तो आईए जानते हैं आईफोन 15 पर मिलने वाले डील के बारे में विस्तार से….

IPhone 15 Discount offer details

iNvent स्टोर के ऑफिसियल वेबसाइट पर आईफोन 15 को फिलहाल 79900 की शुरुआती कीमत में लिस्टेड किया गया है। लेकिन इस पर कैशबैक भी मिल रहा है जिसके बाद आप इसको 74900 में खरीद सकते हैं। उसके बाद ₹6000 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Also Read:iPhone वाले फीचर्स के साथ OPPO के होश उड़ाने आ रहा है ONEPLUS 12,फीचर्स की होगी भरमार,जाने लॉन्चिंग डेट

इस हिसाब से इस डिवाइस पर टोटल 11000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि आप अगर इसे और भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपको ब्लैक कलर वेरिएंट बिना किसी ऑफर के 76900 में लिस्टेड है जबकि HDFC bank card का इस्तेमाल करने पर कैशबैक के साथ आप इसे 71900 में खरीद सकते हैं।

जानिए कैसे उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

आप अगर आईफोन 15 खरीदना चाहते हैं तो यह वक्त बिलकुल सही है क्योंकि इस समय यह फोन 68900 में मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको 4K सिनेमैटिक मोड, तेज चिपसेट, नया पंच होल डिस्पले डिजाइन और USB C पोर्ट और 48 मेगापिक्सल का कैमरा सिस्टम के साथ यह आता है। यूएसबीसी पोर्ट होने का फायदा यह है कि आईफोन 15 के लिए अलग से चार्जिंग केबल और एडेप्टर ले जाने की आपको जरूरत नहीं होगी।

पुराने मॉडल के तुलना में नया मॉडल का डिस्प्ले है काफी बेहतरीन

नया मॉडल में पिछले मॉडल के तुलना में थोड़ा ब्राइट डिस्प्ले देखने को मिला। हालांकि इसकी बैटरी की लाइफ भी काफी अच्छी है। इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है और साथ ही IP68 रेटिंग इसे और भी ज्यादा खास बनाता है। आईफोन 15 का परफॉर्मेंस काफी अच्छा है यही वजह है कि लोग इसे ज्यादा पसंद करते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles