Home गैजेट्स 32MP फ्रंट कैमरा वाले OPPO की सेल में आया बड़ा उछाल, ऑफर...

32MP फ्रंट कैमरा वाले OPPO की सेल में आया बड़ा उछाल, ऑफर के तहत बस इतने में खरीदें

Oppp : ओप्पो के स्मार्टफोन बिक्री के मामले में आजकल अच्छी सेल मार्केट में करते नजर आ रहे है.

Oppo : ओप्पो के स्मार्टफोन बिक्री के मामले में आजकल अच्छी सेल मार्केट में करते नजर आ रहे है. इसी बीच अब ओप्पो ने लॉन्च किया है अपना एक नया स्मार्टफोन जिसकी बिक्री खूब दनादन होती दिख रही है.

अगर आप भी लेने की सोच रहे है कोई नया स्मार्टफोन तो ओप्पो का ये 5G स्मार्टफोन आपके लिए एकदम बेस्ट है. ओप्पो के इस फोन के अंदर आपको फ्रंट में 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद मिलता है. साथ ही इसके बैक कैमरा भी एकदम शानदार क्वालिटी में दिए जा रहे है. अगर बैटरी की बात करें तो इसमें आपको धांसू और दमदार बैटरी दी जा रही है. इस फोन का नाम है Oppo Reno 10 5G स्मार्टफोन. आईए जानते है पूरी डिटेल से जानकारी इस फोन की.

Oppo Reno 10 Price & Offers

अगर इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें, इसके 256जीबी स्टोरेज वैरिएंट वाले हैंडसेट की कीमत आपको बाजार में पढ़ने वाली है 32,999 रुपये. लेकिन ऑफर के बाद इसकी कीमत कम होकर हो जाती है करीब 29,999 रुपये. आप इस फोन को फाइनेंस पर भी ले सकते है. जिसके बाद आप 2,963 रूपये की EMI पर भी इस फोन को अपना बना सकते है. साथ ही साथ इसमें आपको एक्सचेंज भी दिया जा रहा है.

Oppo Reno 10 Features

ओप्पो के इस 5G स्मार्टफोन में आपको मिलती है 6.7 इंच की फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आयेगी. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली डिजिटल और फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ मिलती है. बता दें ओप्पो के इस स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ काम करेगा.

Oppo Reno 10 Camera

कैमरा क्वालिटी की डिटेल दें तो आपको बता दें इस ओप्पो के स्मार्टफोन में आपको पहला बैक कैमरा दिया जा रहा है 64-मेगापिक्सल का. इसका सेकेंडरी कैमरा यानि की दूसरा कैमरा दिया गया है 32-मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा दिया गया है 8-मेगापिक्सल का. वहीं इसके फ्रंट में आपको दी जाती है शानदार सेल्फी लेने के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version