NOKIA C12 pro :मात्र 6000 में खरीद सकते हैं नोकिया का यह शानदार स्मार्टफोन, स्मार्ट फीचर सहित मिल रहा है लग्जरी लुक

NOKIA C12 pro स्मार्टफोन मार्केट में शानदार फीचर्स के साथ लांच हुई है। आप डील के साथ इसे खरीद सकते हैं।

NOKIA C12 pro: नोकिया का स्मार्टफोन भारत में खूब पसंद किया जाता है। भले ही समय बीत रहा है लेकिन इस स्मार्टफोन को लेकर आज भी लोगों का विश्वसनीयता कम नहीं होता है। मार्केट में नोकिया अक्सर अपने शानदार स्मार्टफोन को लांच करता है जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं। नोकिया ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखता है और कई तरह के शानदार फोन को मार्केट में लांच करता है।

नोकिया ने मार्केट में एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम है NOKIA C12 pro है। इसमें कई तरह के वेरिएंट आते हैं। सबसे बड़ी बात है कि इसका डिजाइन काफी शानदार है और इसमें जबरदस्त फीचर्स मिल रहे हैं। तो आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल्स।

NOKIA C12 pro features

नोकिया के ऐसे स्मार्टफोन में 14.3 इंच की एलसीडी डिस्पले दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें 1600 × 720 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है। इस शानदार स्मार्टफोन में 28nm UNISOC SC9863A1 चिपसेट दिया जाएगा।बता दे कि यह स्मार्टफोन ANDROID 12 GO वर्जन पर काम करता है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी जाएगी। स्मार्टफोन में आपको 2 साल की वारंटी भी मिलेगी इसके साथ ही 12 महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दी जाएगी।

Also Read:IPHONE वाले फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होगा iQOO 12 5G,बेहद खूबसूरत होगा डिजाइन,लॉन्च से पहले प्राइस डिटेल का हुआ खुलासा

NOKIA C12 pro कैमरा क्वालिटी एंड प्राइस

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो इसमें जबरदस्त कैमरा मिलेगा। इसे खींचे गए सभी फोटो अच्छी क्वालिटी के होंगे। इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा देखने को मिलेगा वहीं दूसरी तरफ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में सिंगल बंद वाई-फाई ब्लूटूथ 5.2, GNSS, 3.5MM हेडफोन जैक एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और एक MICRO USB पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। सबसे बड़ी बात है कि इस स्मार्टफोन की कीमत बेहद ही काम है। जी हां ₹8000 की कीमत में आप इसको खरीद सकते हैं। बात अगर इस स्मार्टफोन के डिजाइन की करें तो इसका डिजाइन बेहद ही खास होने वाला है और इसका मॉडल लोक आपको खूब पसंद आएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles