Nokia का यह स्मार्टफोन 6200mAh बैटरी के साथ पेश, धांसू बैटरी बैकअप के साथ उड़ाए होश

Nokia : पूरी दुनिया में आज नोकिया फोन कंपनी पॉपुलर है. नोकिया के फोन पर आज भी लोग आंख बंद कर के विश्वास करते है.

Nokia : पूरी दुनिया में आज नोकिया फोन कंपनी पॉपुलर है. नोकिया के फोन पर आज भी लोग आंख बंद कर के विश्वास करते है. जब स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुए थे, तो नोकिया के फोन हर घर में होते ही होते थे. लेकिन अब नोकिया भी अपने स्मार्टफोन के साथ पेश है, नोकिया ने अब मार्केट के अंदर स्मार्टफोन के साथ ने भी एंट्री कर सबके दिलों पर जादू कर दिया है.

फिलहाल आज की इस खबर में हम बात करेंगे नोकिया के एक और न्यू फोन के बारे में. जो अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है. इस फोन का नाम है Nokia 1100 Plus 5G Smartphone इस फोन में आपको धाकड़ बैटरी दी जा रही है. बाकी के इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आइए जानते है पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Nokia 1100 Plus 5G Smartphone Features

आपको बता दें अभी अधिकारिक तौर पर यह तय नहीं हुआ है कि कब तक यह फोन लॉन्च होने वाला है. लेकिन बहुत जल्द यह फोन लॉन्च होने वाला है. बता दें इस फोन में आपको 8GB रैम और 256GB ROM मिलेगा.

अगर बात करें इस फोन में आपको 2K रिज़ॉल्यूशन वाली 3.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ मौजूद मिलेगी.

Nokia 1100 Plus 5G Smartphone Camera

Nokia 1100 Plus 2023 कैमरे की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको शानदार कैमरे मिलने वाले है. इसमें आपको 64MP का रियर सेंसर कैमरा दिया गया है जो इसका मैन कैमरा है और सेल्फी कैमरा में आपको इसमें सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा रहा है.

Nokia 1100 Plus 5G Smartphone Battery

बता दें इसकी बैटरी आपको धांसू वाली दमदार 6200mAh की दी जा रही है. वहीं फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles