Infinix के इस फोन की मची गैजेट्स सेक्टर में धूम, सॉलिड बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ उपलब्ध

Infinix : रोज़ कोई ना कोई फोन लॉन्च हो रहें है. इसी कड़ी के अंदर अब 5G स्मार्टफोन का क्रेज कुछ ज्यादा ही ट्रेंडिंग में है. अब कोई भी न्यू फोन लेने की प्लानिंग करता है तो सबसे पहले उसके

Infinix : रोज़ कोई ना कोई फोन लॉन्च हो रहें है. इसी कड़ी के अंदर अब 5G स्मार्टफोन का क्रेज कुछ ज्यादा ही ट्रेंडिंग में है. अब कोई भी न्यू फोन लेने की प्लानिंग करता है तो सबसे पहले उसके दिमाग में 5G Smartphone लेने की ही सोच होती है. इसके बाद वो फोन के फीचर्स और उसके लुक पर ध्यान देता है. अगर आप भी सोच रहे है कि आपके पास भी हो एक ऐसा फोन जिसको देख दूसरा बोले वाह क्या बात. तो इस खबर में हम आपको बताने वाले है एक ऐसे स्टाइलिश लुक वाले 5G स्मार्टफोन के बारे के जिसका लुक और डिज़ाइन देख आप भी चौंक जायेंगी.

आपको बता दें ये फोन वीवो ओप्पो या फिर OnePlus फोन कंपनी का नहीं, बल्कि ये फोन है Infinix का. आइए पहले आपको इस फोन का नाम बता देते है. इस samrtphone का नाम है Infinix HOT 30i 5G स्मार्टफोन.

Infinix HOT 30i 5G स्मार्टफोन मे आपको धाकड़ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. साथ ही साथ इसको कैमरा और बैटरी बैकअप की बात करें तो, इसमें आपको फाड़ू और बिंदास कैमरा साथ ही साथ दमदार और पावरफुल बैटरी उपलब्ध मिलेगी. आइए जानते है Infinix HOT 30i स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी डिटेल पूरे विस्तार से.

Infinix HOT 30i 5G Smartphone Features & Specification

सबसे पहले आपको Infinix HOT 30i Smartphone की डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे देते है. इसमें आपको 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो की 90HZ के रिफ्रेश रेट के साथ सपोर्टिव है. ये डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है.

Infinix HOT 30i 5G Smartphone Camera

कैमरा की अगर बात करें तो इसमें आपको पीछे की साइड ड्यूल फुल एचडी कैमरा मिलने वाला है. इसमें आपको प्राइमरी कैमरा इसका 50 MP का मिलेगा. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए कैमरा इसका आपको 5MP का दिया जाएगा.

Infinix HOT 30i 5G Smartphone Battery

बैटरी के मामले में इस फोन की बैटरी आपको 5000 mah की मिलने वाली है. जो कि 18W का फुल चार्ज सपोर्ट के साथ मिलने वाली है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

- Advertisement -

Latest articles