Oneplus के इस फोन ने मचाई उथल पुथल, फीचर्स और लुक कर रहे है क्रेजी

OnePlus : OnePlus के फोन ऐसे फोन है जो आजकल हर एक उम्र के लोगों के दिलों पर राज करते दिख रहे है

OnePlus : OnePlus के फोन ऐसे फोन है जो आजकल हर एक उम्र के लोगों के दिलों पर राज करते दिख रहे है. OnePlus अपने हर एक मॉडल के लुक और डिज़ाइन को ऐसे पेश करता है कि लोग OnePlus के फोन का लुक देख के ही इसको खरीदने का मन बना लेते है. ओप्पो वीवो तक को अब अच्छी टक्कर देने के लिए OnePlus आए दिन अपने न्यू न्यू 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है.

इस कड़ी में अब OnePlus ने एक और नया फोन उतार डाला है. इस फोन का नाम है OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन, इसमें आपको बेहतरीन वीडियो और फोटो लेने के लिए बिंदास फुल एचडी क्लियर क्वालिटी वाला बैक और फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीं इसकी बैटरी भी एकदम ताकतवर और धांसू है. आइए जानें पूरी डिटेल.

OnePlus Nord CE 3 5G Smartphone Features

सबसे पहले आपको बता दें इसमें मिलने वाली है फुल HD वाली फुल गोरिला ग्लास कवर के साथ 6.7 इंच की डिस्प्ले. वहीं अगर बात करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 256GB वाली इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

OnePlus Nord CE 3 5G Smartphone Camera

पीछे की तरफ आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप इसके बैक साइड में मौजूद मिलेगा. पहला कैमरा इसका आपको 108MP का दिया जा रहा है. बाकी के दो कैमरे 2+2MP के दिए जा रहे है. वहीं सेल्फी लवर्स के लिए इसमें मौजूद है 16MP का फ्रंट कैमरा.

OnePlus Nord CE 3 5G Smartphone Battery

आपको इसमें जबरदस्त और शानदार बैटरी मिलेगी जो की 5000 एमएएच की 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ अवेलेबल है.

OnePlus Nord CE 3 5G Smartphone Price

कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इस फोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है 128जीबी वाले स्टोरेज की लगभग 19,999 रूपये.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles