Home गैजेट्स केवल एक बार फुल चार्ज पर चलेगा 2 दिन Redmi का यह...

केवल एक बार फुल चार्ज पर चलेगा 2 दिन Redmi का यह फोन, जानें मॉडल और कीमत

Redmi : आजकल की इस बिजी लाइफ में हर कोई जल्दी में है, ऐसे में अगर आपको यह पता चला कि अब बाजार में एक ऐसा फोन आ चुका है जिसको आप एक बार फुल चार्ज करने के बाद पूरे दो दिन तक चला सकते है तो आपकी आधी टेंशन खत्म हो जाएगी.

Redmi : आजकल की इस बिजी लाइफ में हर कोई जल्दी में है, ऐसे में अगर आपको यह पता चला कि अब बाजार में एक ऐसा फोन आ चुका है जिसको आप एक बार फुल चार्ज करने के बाद पूरे दो दिन तक चला सकते है तो आपकी आधी टेंशन खत्म हो जाएगी. तो अब ऐसा ही सच में हो गया है. Redmi ने अबकी बार लॉन्च कर डाला है एक ऐसा फोन जिससे आप अच्छा बैटरी बैकअप ले सकते है.

इस फोन के मॉडल का नाम है Redmi 12 5G Smartphone, इस फोन का ना केवल बैटरी बैकअप अच्छा है. यहां तक की अगर आप शौकीन है वीडियो बनाने के और फोटो लेने के तो अब यह फोन आपके लिए एकदम फिट है. आप इससे बेहतरीन फोटो और अच्छी क्वालिटी वाली वीडियो ले सकते है.

बता दें इसमें आपको ज्यादा स्पेस, स्टाइलिश लुक, स्लिम बॉडी और तगड़ी धांसू बैटरी मिलने वाली है. बाकी की फुल डिटेल्स इस फोन की आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Redmi 12 5G Smartphone Price

सबसे पहले इस Redmi के बिंदास स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी आपको दे देते है. इस redmi 12 5G Smartphone की कीमत लगभग ₹11000 रुपए से शुरू की गई है. इसमें आपको अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट मिलने वाले है.

Redmi 12 5G Smartphone Details

Redmi 12 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको फुल एचडी प्लस के साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.67 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1,080×2,400 है, इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 Hz से 240 Hz तक है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा.

Redmi 12 5G Smartphone Battery

Battery के मामले में इसमें आपको तगड़ी 18W के फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version