Nokia का यह Smartphone सीधी दे रहा iPhone को टक्कर, 108MP कैमरा और गुड लुक

Nokia : नोकिया के फोन न केवल अपनी सॉलिड बॉडी के लिए फेमस है, बल्कि नोकिया के फोन टिकाऊ दमदार बैटरी के लिए भी जाने जाते है

Nokia : नोकिया के फोन न केवल अपनी सॉलिड बॉडी के लिए फेमस है, बल्कि नोकिया के फोन टिकाऊ दमदार बैटरी के लिए भी जाने जाते है. जहां एक और नए नए फोन लॉन्च हो रहे है तो वहीं दूसरी ओर नोकिया भी नए फोन को कड़ी टक्कर दे रहा है.

एक बार फिर मार्केट में अपनी धूम मचाते हुए नोकिया ने लॉन्च किया है न्यू स्मार्टफोन, जिसका लुक काफी स्मार्ट और गुड है. आपको बता दें इस नोकिया के फोन का नाम है Nokia Joker Lite Smartphone आइए जानें इस फोन की पूरी डिटेल्स.

Nokia Joker Lite Details

विस्तार से नोकिया के इस फोन की जानकारी आपको दे देते है. बता दें इस नोकिया के Nokia Joker Lite smartphone में आपको मिलने वाला है 6.8 इंच का एक बड़ा सुपर अमोलेड डिस्पले. यह डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगा, जो कि फुल्ली एचडी प्लस होगा. वहीं इसमें मिलने वाला मौजूदा इंटरनल स्टोरेज आपको दिया जा रहा है 8GB /12gb की रैम के साथ. इसके अलावा 128 जीबी/ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन भी भी दिया जा रहा है.

Nokia Joker Lite Camera Quality

मैन यान प्राइमरी कैमरा इसका 108MP का दिया जा रहा है. बाकी के कैमरे आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 20MP+16MP+5MP के दिए गए है. सेल्फी लवर्स के लिए सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

Nokia Joker Lite Battery Backup

Nokia के इस फोन की बैटरी काफी तगड़ी और लंबे समय तक चलने वाली है. इसमें आपको दी जा रही है 7600mAh की दमदार और पावरफुल बैटरी. यह बैटरी आपको 45 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कनेक्ट मिलेगी. इस बैटरी को आप एक बार फुल चार्ज करने के बाद लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles